Header Ads

test

करैरा पुलिस द्वारा अन्तर्राजीय ऑनलाइन 13 लाख रुपये की ठगी करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश एक आरोपी गिरफ्तार

करैरा:-  हरी साहू


करैरा में दिनांक 17.04.23 को फरियादी उदयनारायन शर्मा पुत्र श्री कालीचरन शर्मा उम्र 48 साल निवासी महुअर कालोनी के 13 लाख रुपये किसी अज्ञात व्यक्ति ने ऑनलाइन ठग लिए है ।  फरियादी की रिपोर्ट पर करैरा थाने में  रिपोर्ट पर से अप.क्र. 210/23 धारा 420 भादवि अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया । 

पुलिस अधीक्षक  शिवपुरी के निर्देशन  में  अति0 पुलिस अधीक्षक  प्रवीण भूरिया के निर्देशन में एवं SDOP करैरा संजय चतुर्वेदी  के  मार्गदर्शन में प्रकरण के अज्ञात आरोपी को ट्रेस कर आरोपी मोहम्मद फिरदोश रहमान पुत्र हमीदुरहमान नि0 मालदा पश्चिम बंगाल को आज दिनांक 02.06.2023 को गिरफ्तार किया गया जिससे पूछताछ की गयी तो उसने बताया कि अपने साथियों के साथ मिलकर 13 लाख रुपये की जो ठगी की थी वह मैने अलग अलग खातो में ट्रांसफर करा दिये है ।

 पुलिस  विवेचना के दौरान जिन खातों में पैसे गये उन खातों को सायबर के माध्यम होल्ड लगा दिया गया है आरोपी के अन्य साथी झारखण्ड, पश्चिम बंगाल के रहने वाले है आरोपी के द्वारा इनके साथ मिलकर कई ऑनलाइन ठगी की गई है आरोपी को पुलिस रिमाण्ड लिया जाकर झारखण्ड, पश्चिम बंगाल में शेष आरोपियों की गिरफ्तारी की जावेगी । 

उक्त आरोपी व उनके साथियों का झारखण्ड, पश्चिम बंगाल  आदि राज्यो में नेटवर्क फैला हुआ है जो ऑनलाइन ठगी कर पैसो के अलग अलग खातों में ट्रांसफर कर लेते है । इस कार्यवाही में मुख्य भूमिका  सुरेश शर्मा, उनि नीतू सिंह, सउनि जितेन्द्र जाट, सउनि बृजराज सिंह यादव, प्र0आर0 322 सोनू यादव  आदि की रही ।

कोई टिप्पणी नहीं