Header Ads

test

बंधन बैंक की लूट का करैरा पुलिस ने किया खुलासा

 


करैरा (शिवपुरी):- 

गत दिवस बंधन बैंक कर्मचारी से हुई लूट का करैरा पुलिस ने खुलासा किया है। जानकारी देते हुए करेरा थानां प्रभारी अमित सिंह भदौरिया ने बताया कि बंधन बैंक की लूट की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने घटना को लेकर पुलिस टीम को दिशा निर्देश दिए। जिसके पालन में एडिशनल एसपी प्रवीण भूरिया, एसडीओपी जीडी शर्मा के निर्देशन में करेरा पुलिस टीम ने आरोपी गणों की तलाश शुरू की। दौराने विवेचना पुलिस टीम को महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई, 



जिसके आधार पर आरोपी उदल यादव को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की तो आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने अपने साथी गजेंद्र यादव निवासी पलोथर थाना जिगना जिला दतिया एवं अंकेश यादव निवासी सिमरा भागोर थाना चिरूला के साथ इस घटना को अंजाम दिया था। आरोपी गण की निशानदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल तथा 315 बोर का कट्टा एवं  लूटा हुआ  45 सो रुपए बरामद कर लिया है। आरोपी गणों से पुलिस की गहन पूछताछ जारी है ।कुछ और घटनाओं का खुलासा भी हो सकता है। 

उल्लेखनीय है कि 15 मार्च 2021 को फरियादी विकास ने करैरा थाने में आकर रिपोर्ट की कि वह बंधन बैंक में काम करता है। उक्त दिनांक को ग्राम चौका से खढ़पुरा की ओर जा रहा था। तभी पुलिया के पास तीन बाइक सवार युवकों ने उसे रोक लिया। एक युवक ने उसके कट्टा अड़ा दिया और युवकों ने उसका बैग जिसमें बैंक के रजिस्टर कागजात और कलेक्शन के पैसे रखे थे। छुड़ा लिए और उसका पर्स जिसमें 15 सो रुपए थे भी लूट लिया ।फरियादी की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 132/ 21 धारा 392 भा द वि 11/13 एमपीडीपी  एक्ट के तहत  प्रकरण पंजीबद्ध किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं