Header Ads

test

अचानक विजयवर्गीय के घर पहुंचे महाराज और युवराज, उनका सरप्राइज देख चौंके कैलाश विजयवर्गीय

ग्वालियर :- केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार को इंदौर पहुंचे। उन्होंने कैलाश विजयवर्गीय के घर जाकर सबको चौंका दिया। एमपीसीए के चुनाव के समय दोनों धुरविरोधी माने जाते थे। इस मुलाकात के राजनीतिक गलियारों में कई मायने निकाले जाने लगे हैं।


बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया उज्जैन में निकलने वाली शाही सवारी में शामिल होने से पहले हवाई मार्ग से इंदौर पहुंचे। यहां एयरपोर्ट पर मंत्री तुलसी सिलावट, महापौर पुष्यमित्र भार्गव, भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदीवे, विधायक आकाश विजयवर्गीय, मधु वर्मा सहित कई नेताओं ने उनकी अगवानी की। सिंधिया यहां से भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के नंदा नगर स्थित निवास पर पहुंचे। सिंधिया के पुत्र महाआर्यमन सिंधिया भी साथ थेनिवास पर कैलाश विजयवर्गीय फूलों का गुलदस्ता लेकर सिंधिया के स्वागत की तैयारी में खड़े थे। तभी उन्हें महाआर्यमन सिंधिया भी नजर आए तो वे बोल उठे कि हमें तो पता नहीं था कि युवराज भी साथ हैं। इस पर सिंधिया ने कहा कि ये तो आपके लिए सरप्राइज है। 

इस तरह सिंधिया के कैलाश विजयवर्गीय के घर जाना और पारिवारिक मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में चर्चा शुरू हो गई है। इस मुलाकात के कई मायने निकाले जाने लगे हैं। भविष्य में कोई बड़े उलटफेर की संभावना से जोड़कर इसे देखा जा रहा है। बता दें कि करीब डेढ़ साल पहले भी सिंधिया कैलाश विजयवर्गीय के घर पहुंचे थे, पर तब कैलाश विजयवर्गीय बाहर थे और उनकी मुलाकात नहीं हो सकी थी। अभी भी इस मुलाकात को सौजन्य मुलाकात बताया जा रहा हैएमपीसीए चुनाव में थे आमने-सामने

मध्य प्रदेश किक्रेट एसोसिएशन के चुनान के समय कैलाश विजयवर्गीय और ज्योतिरादित्य सिंधिया आमने-सामने भी आ चुके हैं। दोनों इस मैदान में धुरविरोधी कहे जाते थे। हालांकि सिंधिया के भाजपा में आने के बाद दोनों नेताओं की नजदीकियां भी बढ़ी हैं। सिंधिया के केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार इंदौर आने पर कैलाश विजयवर्गीय खेमे ने जमकर स्वागत किया था। ।

कोई टिप्पणी नहीं