Header Ads

test

कपड़ा व्यापार संघ ने किया नगर पालिका की नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्रीमती गायत्री शर्मा एवं वरिष्ठ जनों का सम्मान

शहर के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे और सुंदर बनाएंगे- गायत्री शर्मा

शिवपुरी:-


बीते रोज शहर के नक्षत्र गार्डन में कपड़ा व्यापार संघ शिवपुरी द्वारा नगर पालिका की नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्रीमती गायत्री शर्मा एवं वरिष्ठ जनों का सम्मान समारोह का आयोजन किया गया ।

कपड़ा व्यापार संघ के पदाधिकारी एवं कार्यकारिणी सदस्यों ने नवनिर्वाचित नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती गायत्री शर्मा का माल्यार्पण एवं शॉल श्रीफल देकर सम्मान किया।


कार्यक्रम के दौरान अध्यक्ष राजीव निगोती  ने अध्यक्ष श्रीमती गायत्री शर्मा को वरिष्ठ जनों के सम्मान के लिए आमंत्रित किया तो न.पा अध्यक्ष गायत्री शर्मा मंच से उतरकर वरिष्ठ जनों के पास पहुंची और वहां उपस्थित घनश्याम भसीन, विजय जैन एवं राम स्वरूप गुप्ता का शाल श्रीफल ओर माल्यार्पण से सम्मान किया ।

अपने उद्बोधन में नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती गायत्री शर्मा ने कहा कि कपड़ा व्यापार संघ के द्वारा जो मेरा स्वागत कर स्नेह और प्यार दिया है इससे में अभिभूत हूं । हर समय हर वक्त अपने वहन भाइयों के साथ खड़ी हुई हूं और किसी को भी जब मेरी जरूरत हो तो मे हाजिर रहूंगी और यह मेरा पक्का वादा है कि शहर के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे और सुंदर बनाएंगे इसमें आप सभी का सहयोग चाहिए । इस अवसर पर कपड़ा व्यापार संघ के सभी पदाधिकारियों द्वारा कुछ समस्याओं से भी अध्यक्ष गायत्री शर्मा को अवगत कराया और उन्हें विश्वास दिलाया कि शहर के विकास में हम आपके साथ हैं 

कार्यक्रम में बच्चों का डांस कंपटीशन भी कराया गया जिसमें सभी बच्चों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया जिसमें सिद्धि गुप्ता को प्रथम पुरस्कार आध्या मित्तल द्वितीय एवं अंशिका कोहली को तृतीय पुरस्कार दिया गया तनाया हरियाणवी वंशिका मित्तल अगम भाटिया सीरत भाटिया इशिता गोयल को उत्साहवर्धन के लिए पुरस्कृत किया गया और महिलाओं एवं बच्चों को लिए आकर्षक गेम एवं क्विज प्रतियोगिता रखी गई एवं देश भक्ति गीत का भी प्रोग्राम रखा गया जिसमें सभी महिलाओं एवं बच्चों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और आजादी की ७५ वीं भी वर्षगांठ पर अपने देश को नमन करते हुए अपने देश को याद किया और देशभक्ति गीत भी गाए ।

इस अवसर पर महिला मंडल द्वारा सभी का स्वागत किया गया स्वागत करने वालों में श्रीमती श्रद्धा राजीव निगोती, श्रीमती मानसी उमेश अग्रवाल, श्रीमती आसना दीपक हरियाणवी, श्रीमती निकिता विनोद गुप्ता उपस्थित थे और पदाधिकारी एवं कार्यकारिणी में मुख्य रूप से अध्यक्ष राजीव निगोती उपाध्यक्ष सोनू सचिव दीपू हरियाणवी कोषाध्यक्ष उमेश अग्रवाल एवं सेवा प्रभारी विनोद गुप्ता उपस्थित थे कार्यकारिणी में मुख्य रूप से यशवंत जैन केके गुप्ता विवेक मंगल विवेक अग्रवाल पुनीत भसीन राजू हरियाणवी विवेक पाठक अजय सांखला बंटी भसीन गौरव अग्रवाल मुख्य रूप से उपस्थित थे ।

कार्यक्रम के अंत में सभी अतिथियों एवं सदस्यों ने भोजन प्रसाद ग्रहण किया एवं कार्यक्रम का संचालन अध्यक्ष राजीव निगोती द्वारा किया गया ।

कोई टिप्पणी नहीं