Header Ads

test

भाजपा का मोदी, शिवराज का ब्रांड उत्सव जनता के साथ विश्वासघात बाढ़ पीड़ितो को पहुंचाओ राहत: कांग्रेस

करोड़ो रूपया थैले छपवाने में खर्च करना जनता की गाढ़ी कमाई का दुरूपयोग है

ग्वालियर 6 अगस्त:-


 शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डाॅ. देवेन्द्र शर्मा, ग्रामीण जिला कांग्रेस अध्यक्ष अषोक सिंह, विधायक प्रवीण पाठक, विधायक डाॅ. सतीष सिंह सिकरवार, प्रदेष महासचिव सुनील शर्मा ने कंाग्रेस भवन पर आयोजित पत्रकारवार्ता में कहा कि भाजपा सरकार के द्वारा अन्न उत्सव के नाम पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री षिवराज सिंह चैहान का ब्रांड उत्सव मनाए जाने पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक और पूरा ग्वालियर चंबल संभाग बाढ़ से प्रभावित है, बाढ़ पीड़ित लोगो की मदद करने के बजाए भाजपा का अन्न उत्सव जनता के साथ विष्वासघात है, अगर बाढ़ पीड़ितो और गरीव वर्ग को खांद्यान वितरण में लापरवाही बरती गई तो कांग्रेस विरोध करेगी और मोदी षिवराज ब्रांड को बेनकाब करेगी।

 


पत्रकारवार्ता में कंाग्रेस नंेतांओ ने संयुक्त रूप से भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ब्रांड उत्सव मनाने के नाम पर गरीब वर्ग के साथ मजाक कर रही है, कोरोना काल में कांग्रेस कार्यकर्ता गरीबो को अन्न भोजन बांटने में लगा रहा उस समय केन्द्र और प्रदेष भाजपा सरकार जनता के दुख में साथ देने के लिए आगे नही आई, कोरोना काल के बिजली के बिल माफ नही किए और कोरोना काल मे मृत हुए लोगो को 1 लाख का मुआवजा नही दिया, कोरोना पीड़ित मरीजो को इलाज के लिए दर-दर भटकना पड़ा अब केवल मोदी ओर षिवराज ब्रांड चलाने के नाम पर धन की बर्बादी कर रही है आज बरसात के कारण पूरा ग्वालियर अंचल जलमग्न हो रहा है एैसे गंभीर समय में बाढ़ पीड़ितो को राहत पहुंचाना, उनकी जान बचाना आवष्यक है लेकिन सरकार मोदी और षिवराज ब्रांड को ही प्राथमिकता दे रही।

 


 पत्रकारवार्ता में कंाग्रेस नंेतांओ ने संयुक्त रूप से भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब उचित मूल्य की दुकाने स्थापित है और उचित मूल्य की दुकानांे से खांद्यान वितरित करने का प्रावधान है भाजपा मोदी और षिवराज ब्रांड के नाम पर उत्सव मनाकर भाजपा गरीब के साथ राजनीति कर रही है, भाजपा के कारण गरीब की थाली रह गई खाली, आज पूरा ग्वालियर चंबल संभाग के बरसात के कारण बाढ़ से प्रभावित हो गया है, 200 से अधिक गांव बाढ़ की चपेट में है, आज बाढ़ पीड़ितो को राहत की आवष्यक्ता है भाजपा को केवल मोदी और चैहान बं्राड उत्सव मनाने की चिंता है, मोदी चैहान ब्रंाड उत्सव के नाम पर करोड़ो रूपये भाजपा सरकार खर्च करके अपने भाजपा ठेकेदारो को लाभ पहुंचाने के लिये थैले पर मोदी और षिवराज का चित्र अंकित करके केवल भाजपा अपना प्रचार प्रसार करना चाहती है। भाजपा जो करोड़ो रू थेले छपवाने पर खर्च किए वह रूपये बाढ़ पीड़ितो पर पर खर्च किए जाते तो मानवता की भलाई होती, हर प्रकार के राषनकार्डधारी आज भी खांद्यान लेने संे वंचित है, 1 रू किलो गेहूं, 1 रू किलो नमक देने का वादा करने वाली भाजपा मोदी-चैहान ब्रांड उत्सव के नाम पर राजनीति कर रही है, कांग्रेस का स्पष्ट कहना है कि गरीब वर्ग को घर-घर पर खांद्यान पहुचंाने की जबावदारी उचित मूल्य की दुकानो से होना चाहिए मोदी चैहान ब्रांड उत्सव के नाम पर राजनीति बंद होना चाहिए। कंाग्रेस की पहल पर जिला प्रषासन ने राषन प्राप्त करने की पर्ची बनाई फिर भी जनता को खांद्यान उपलब्ध नही हुआ। कंाग्रेस हर राषनकार्डधारी को अन्न वितरित करने की पक्षधर है लेकिन मोदी चोहान ब्रांड के नाम पर अपनी ब्रांडिग की राजनीति बंद होना चाहिए।

 

पत्रकारवार्ता में कंाग्रेस नंेतांओ ने संयुक्त रूप से कहा कि कंाग्रेस ने भीषण बरसात को देखते हुए अपने आंदोलन स्थगित कर दिए है ताकि कंाग्रेस कार्यकर्ता आंदोलन में व्यस्त न होकर बाढ़ पीड़ितो के राहत कार्य कर सके। भाजपा को भी अपनी ओछी राजनीति को छोड़कर वास्तव में बाढ़ पीड़ितो की सहायता करना चाहिए और मोदी और षिवराज बं्राड उत्सव मनाने के नाम पर उनका मजाक नही बनाना चाहिए।

कोई टिप्पणी नहीं