Header Ads

test

जीवाजी क्लब परिसर में मौजूदा जिमनेजियम के नए ब्लॉक का हुआ भूमि पूजन

ग्वालियर:-




 आज 14 अक्टूबर 2021 को जीवाजी क्लब ग्वालियर के मौजूदा जिमनेजियम के नए ब्लॉक  का भूमि पूजन करके शुभारंभ किया गया। रामनवमी के पावन अवसर पर इस कर्यक्रम के माध्यम से जीवाजी क्लब के सदस्यों के बीच दौड़ी खुशी की लहर।


जीवाजी क्लब के अध्यक्ष संग्राम कदम एवं मानसेवी सचिव तरूण गोयल ने जानकारी देते हुए बताया कि इस जिमनेजियम के कायाकल्प के लिये वे काफी समय से प्रयासरत थे जिसके लिये उन्होंने शिवराज सिंह चौहान मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री एवं यशोधरा राजे सिंधिया खेल एवं युवा कल्याण मंत्री मध्यप्रदेश शासन से भी चर्चा की । 


जीवाजी क्लब के अध्यक्ष संग्राम कदम एवं मानसेवी सचिव तरूण गोयल ने जानकारी देते हुए बताया कि इस जिमनेजियम के कायाकल्प व जिम विस्तार की मांग वर्षो से जीवाजी क्लब के सदस्यों की ओर से की जा रही थी। 

जीवाजी क्लब में स्थित जिम के नवीनीकरण , विस्तारण एवं जिम क़े कंस्ट्रक्शन कार्य कराने के लिए नौ सदस्यीय जीवाजी क्लब कंस्ट्रक्शन कमेटी का गठन अध्यक्ष संग्राम कदम एवं मानसेवी सचिव तरूण गोयल के द्वारा किया गया जिसके संयोजक संदीप जैन को बनाया गया एवं कंवर मंगलानी, बसंत शर्मा, सत्येंद्र राईखेडा, जयंत खाण्डे, यदुवीर सिह राठौर (गुड्डू), एस. एन. तोमर, दुर्गेश चौरसिया, लावन्य शर्मा को कमेटी सदस्य पद के लिये नामांकित किया गया।


जीवाजी क्लब के अध्यक्ष संग्राम कदम एवं मानसेवी सचिव तरूण गोयल एवं संदीप जैन  ने जानकारी देते हुए बताया कि इस जिमनेजियम के नये ब्लॉक के निर्माण के कार्य पूरा होने के बाद यह जीवाजी क्लब परिसर स्थित जिमनेजियम ग्वालियर शहर के सर्वश्रेष्ठ जिमनेजियमो में से एक होगा। इस कार्य हो करने के लिए जीवाजी क्लब के सदस्य सुमेर सिंह राठौर जो कि ग्वालियर की प्रसिद्ध कंस्ट्रक्शन कंपनी केसर कंस्ट्रक्शन की

कंपनी के संचालक है उन्हें नियुक्त किया गया है। सभी जीवाजी क्लब के सदस्यो ने जीवाजी क्लब की कार्यकारिणी की इस पहल को सराहा व प्रशंसा की।

कोई टिप्पणी नहीं