Header Ads

test

प्रधानमंत्री मोदी जी के दूसरे कार्यकाल के दो वर्ष पूर्ण होने पर ग्वालियर महानगर के सभी 60 वार्डों में कार्यक्रम होंगे आयोजित

 


ग्वालियर 26 मई:-

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के दो वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी सेवा ही संगठन है अभियान को और अधिक गति प्रदान करेगी। पूरे मध्यप्रदेश में लगभग 15000 ग्राम एवं नगर केन्द्रों पर आगामी 30 मई को सेवा ही संगठन अभियान के तहत विभिन्न सेवा कार्य किए जाएंगे। ग्वालियर महानगर के भी सभी 60 वार्डों में कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। 

उक्त जानकारी देते हुए जिलाध्यक्ष श्री कमल माखीजानी ने बताया कि आज प्रदेशाध्यक्ष श्री विष्णु दत्त शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सुहास भगत एवं सह संगठन मंत्री श्री हितानंद शर्मा के आतिथ्य मेें आयोजित वर्चुअल बैठक में शामिल सभी प्रदेश पदाधिकारी एवं सभी जिलाध्यक्षों को इस बारे में निर्देश दिये गए। 

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के निमित्त सभी वार्डों में एक-एक व्यवास्थापक नियुक्त किया जा रहा है। 30 मई को सभी वार्डों में वरिष्ठ नेता कार्यक्रम सम्पन्न करायेंगे। सभी 7 मोर्चों को रक्तदान शिविर आयोजित करने के लिए कहा गया है।  श्री माखीजानी ने बताया कि कार्यक्रम की योजना के सम्बन्ध में प्रभारी प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश के महामंत्री रणवीर सिंह रावत से चर्चा हो चुकी है तथा शीघ्र ही कार्यक्रम के व्यवस्थापक एवं अतिथियों की सूची को अंतिम रूप दे दिया जाएगा। इसके बाद सभी वार्ड प्रभारियों से वर्चुअल बैठक के माध्यम से कार्यक्रम के विषय में जानकारी ली जाएगी।


पवन कुमार सेन

संभागीय मीडिया प्रभारी 

भाजपा 

 

कोई टिप्पणी नहीं