Header Ads

test

ग्वालियर को स्वच्छ बनाने के लिए सभी का सहयोग जरूरी : डॉ इच्छित गढ़पाले

ग्वालियर:-


एडीएम ग्वालियर डॉ इच्छित गढ़पाले ने रेडियो चस्का 95 एफएम के पॉपुलर टॉक शो चस्का  मेहमान में ऑन एयर चर्चा करते हुए ग्वालियर वासियों को स्वच्छता एवं ट्रैफिक व्यवस्था के प्रति जागरूक किया। डॉ गढ़पाले ने कहा कि ग्वालियर को स्वच्छ बनाने के लिए सभी नागरिकों को बढ़-चढ़कर स्वच्छता अभियान में भाग लेना होगा। नगर निगम और प्रशासन तो अपना कार्य ईमानदारी से कर रहे हैं , शहर वासियों को भी अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी।  जब तक शहर के हर नागरिक में स्वच्छता का भाव नहीं आएगा तब तक यह कार्य असंभव है इसीलिए सबको यह भाव लाना है और ग्वालियर को स्वच्छता में नंबर वन बनाना है। 


चर्चा के दौरान ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एक कॉलर के प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि हम सभी को ट्रैफिक नियमों का पालन करना चाहिए जिससे हम ग्वालियर शहर में बेहतर ट्रैफिक व्यवस्था संचालित कर सकें।


 डॉ इच्छित गढ़पाले ने छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए भी मार्गदर्शन दिया , उन्होंने कहा कि हम जिस भी मंजिल को पाना चाहते हैं हमें उसके लिए ईमानदारी से मेहनत करना चाहिए ,  प्रतिदिन अगर कोई छात्र  पांच से छह घंटे निरंतर पढ़ाई करता है तो वह आसानी से किसी भी परीक्षा में सफलता हासिल कर सकता है। 



फूलबाग स्थित रेडियो चस्का 95 एफएम के लाइव टॉक शो चस्का मेहमान में एडीएम डॉ इच्छित गढ़पाले पहुंचे । रेडियो चस्का के डायरेक्टर श्री अशोक गोयल, श्री यश गोयल, श्री तरुण गोयल एवं श्री कार्तिकेय गोयल ने उनका स्वागत किया, साथ ही उनका इंटरव्यू आरजे ईशिका द्वारा लिया गया

कोई टिप्पणी नहीं