Header Ads

test

डामरोन में नाली तो दिनारा में सड़क के शिलान्यास के साथ ही आंगनबाड़ी भवन का किया लोकार्पण

कुचलोन से चलकर दिनारा पहुंची विकास यात्रा

दिनारा:- संतोष सावला


मध्य प्रदेश में चल रही विकास यात्रा चौथे दिवस कुचलोन से चलकर दिनारा पहुंची जहां रात्रि विश्राम कर पांचवें दिन यात्रा ग्राम पंचायत चंदावरा से शुरू हुई। चौथे दिन की यात्रा में कुचलोन में गाजे बाजे के साथ यात्रा का शुभारंभ हुआ इसके बाद बेसोरा ढांण से होती हुई यह यात्रा छोटी डामरोन में पहुंची जहां पर जलपान करने के बाद डामरोन में यात्रा पहुंची वहां पर कुक्कुट विकास निगम के अध्यक्ष जसवंत जाटव ने आम जन से चर्चा करते हुए समस्याओं का समाधान करवाया इसके बाद डामरोन में नाली निर्माण का भूमि पूजन किया गया। 


इसके बाद यह यात्रा सेहरया होती हुई दवरा दिनारा से दिनारा में पहुंची जहां पर दिनारा जनपद पंचायत सदस्य नीरज नीटू दुबे और अंजलि सुनील आदीवासी के द्वारा सभी यात्रियों का स्वागत किया गया इसके बाद दिनारा में एक सड़क का भूमि पूजन किया गया और  आंगनबाड़ी भवन लोकार्पण का कुक्कुट पालन विकास निगम के अध्यक्ष जसवंत जाटव ने किया गया इसके बाद सुंदर काण्ड के वाद इस यात्रा का समापन किया गया। 


शुक्रवार सुबह पांचवें दिन इस यात्रा का शुभारंभ वीरों की भूमि और झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के अभिन्न साथी वीर वर चुन्नी लाल और आजीवन विद्रोही झड कुंवर सिंह जी के ग्राम चंदावरा से किया गया जहां पर सबसे पहले शहीद स्मारक पर जनपद पंचायत अध्यक्ष पुष्पेन्द्र जाटव और मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने पुष्पांजलि अर्पित कर यात्रा का शुभारंभ किया गया आज यह यात्रा सेंवणी अम्वारी थंदरा से होती हुई खुंदावली में रात्री विश्राम करेगी। इस यात्रा में जनपद पंचायत सीईओ ब्रर्हानंद गुप्ता तहसीलदार दीपक चौरसिया के करैरा जनपद पंचायत के अधिकारियों के साथ साथ कर्मचारी मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं