Header Ads

test

मिला सपनों का आसियाना, जनसुनवाई में मिली जीवन की सबसे बडी खुषी

 


ग्वालियर दिनांक 02 मार्च 2021

नगर निगम आयुक्त श्री शिवम वर्मा ने जनसुनवाई करते हुए आमजनों की समस्याएं सुनकर उनके निराकरण के निर्देश दिए, साथ ही जनसुनवाई के दौरान राजीव आवास योजना के पात्र 5 हितग्राहियों को योजना के तहत आवास आवंटन के पटटे प्रदान किए। इसके साथ ही निगमायुक्त श्री वर्मा ने सभी विभागाधिकारियों को निर्देश दिए कि जनसुनवाई आमजनों की सुविधा के लिए चलाई जा रही बहुत ही महत्वपूर्ण योजना है इसमें आने वाले नागरिकों की समस्या का निराकरण जल्द से जल्द हो इसके लिए अधिकारी गंभीरता से प्रकरण का निराकरण करें। 



          नगर निगम में आज जनसुनवाई के दौरान राजीव आवास योजना के पात्र 5 हितग्राहियों श्री आकाश पुत्र विशम्बर दयाल भीमनगर को महलगांव में, श्री नीतेश दोहरे पुत्र श्री सुरेश दोहरे सिंधिया नगर को महलगांव, श्रीमती राजकुमारी वर्मा पत्नी श्री लालदास वर्मा न्यू रेशम मिल को महलगांव, श्रीमती ममता पत्नी श्री प्रदीप भीम नगर को महलगांव, श्रीमती मालती बाई पत्नी श्री उत्तम कुमार ढोलीबुआ का पुल को महलगांव पर आवास के पटटे प्रदान किए।

इसके साथ ही जनसुनवाई में आये श्री अवदेश ने निगमायुक्त का फूलमाला पहनाकर उनको धन्यवाद देते हुए कहा कि मेरे प्लाॅट का नामांतरण नही हो रहा था पिछली जनवाई में मैने आवेदन दिया था उसके तुरंत बाद ही मेरे प्लाॅट का नामंातरण हो गया। वार्ड 4 कुम्हारों का मौहल्ला घासमंडी निवासीगणों ने अवैध निर्माण को हटाये जाने के लिये, वार्ड 25 के निवासी श्री रामशंकर मोहन ने अवैध कब्जा हटवाये जाने के लिए अपना अवेदन निगमायुक्त श्री शिवम वर्मा को दिये। उक्त समस्याओं के निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया।  

       इसके साथ ही नागरिकों द्वारा स्वच्छता, अवैध निर्माण, पेयजल समस्या, आवास योजना में आवास दिलाने सहित अन्य समस्याओं को लेकर आवेदन दिए जिनके तत्काल निराकरण के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए गए। जनसुनवाई में लगभग 55 आवेदन प्राप्त हुए। जनसुनवाई के दौरान उपायुक्त श्री जगदीश अरोरा, नोडल अधिकारी एवं उपायुक्त श्री प्रदीप श्रीवास्तव, डा अतिबल ंिसह यादव सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं