Header Ads

test

*भाजपा की कामकाजी बैठक संपन्न



ग्वालियर 02 अप्रैल

 भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व के आव्हान पर 6 अप्रैल को होने वाले स्थापना दिवस की तैयारियों और कोरोना वैक्सीन की समीक्षा को लेकर शुक्रवार को जिला कार्यालय मुखर्जी भवन में जिला बैठक आयोजित की गई। बैठक में प्रमुख रूप से भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व उपाध्यक्ष प्रभात झा, ग्वालियर सांसद श्री विवेक नारायण शेजवलकर मौजूद रहे।


 जिला बैठक को संबोधित करते हुए वरिष्ठ नेता और पूर्व उपाध्यक्ष श्री प्रभात झा ने कहा कि आज पार्टी जिस स्तर पर पहुंची है उसमें सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम है, कार्यकर्ताओं के कारण ही भाजपा विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है।

 जिला बैठक को संबोधित करते हुए  ग्वालियर सांसद श्री विवेक नारायण शेजवलकर ने कहा दुनिया में कॉविड के खिलाफ सबसे सफलतापूर्वक लड़ाई अगर किसी देश ने लड़ी है वो भारत ने लड़ी है। हम लोगों की वैक्सीनेशन लगवाने में मदद करेंगे,तो मैं आपको विश्वास दिलाता हूं आने वाले कुछ समय में हम कोरोना महामारी पर पूरी तरह से विजय प्राप्त कर लेंगे। आज जरूरत है जिस तरीके से हम चुनाव के समय वोटरों को घर से निकालते हैं उसी तरह से संपर्क करके लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करना है, ग्वालियर में ऐसा वातावरण बने, कि अधिक से अधिक टीकाकरण हो।

भाजपा जिलाध्यक्ष श्री कमल माखीजानी ने अध्यक्षीय भाषण देते हुए कहा कि आज हम सब कामकाजी बैठक के लिए उपस्थित हुए हैं, पूर्ण वैक्सीनेशन नहीं होगा तो कोरोना नहीं भगा पाएंगे, सामाजिक कार्य के साथ साथ भारतीय जनता पार्टी और सरकार का महत्वपूर्ण कार्य है इसमें हमें अपनी भूमिका अच्छी तरीके निभाना है, हेल्प डेस्क हमें लगातार लगाना है।

उन्होंने कहा कि जिले में 6 अप्रैल को प्रत्येक बूथ स्तर पर भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस कार्यक्रम सुबह 10 बजे मनाया जाना है, इसके संबंध में तैयारियों का जायजा लेते हुए कहा कि मंडलों के प्रभारी कार्यक्रम की चिंता करें।

  बैठक का संचालन जिला मंत्री दीपक शर्मा ने और आभार स्थापना दिवस कार्यक्रम के सह प्रभारी दारा सिंह सेंगर ने व्यक्त किया।

 इस अवसर पर स्थापना दिवस कार्यक्रम के प्रभारी विनोद शर्मा, वैक्सीनेशन के जिला प्रभारी डॉ राकेश रायजायदा  मंडल अध्यक्षगण हरिओम झा, उमेश भदौरिया, ब्रजमोहन शर्मा, जयंत शर्मा, विकास गिरि, चेतन मंडलोई, मनोज मुटाटकर, सतीश साहू, प्रयाग तोमर एवं मंडल महामंत्री, स्थापना दिवस कार्यक्रम के मंडल प्रभारी और कोविड वैक्सीनेशन के मंडल प्रभारी मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं