Header Ads

test

जिला सहकारी बैंक मैं प्रबंधक मनोरंजन का अड्डा बना कर लगा रहे जाम व ठहाके

कार्यालय में ऑन ड्यूटी मर्यादा भूले जिला सहकारी बैंक प्रबंधक



डबरा(भितरवार) । मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार एक और तो नशेड़ी और जुआरियों पर कारवाही करने के दावे कर रही है उन्हीं दावों पर उसी सरकार के नुमाइंदे कालिक पोत रहे हैं । शासकीय कार्यालयों की मर्यादाओं को भूल कर उन्हें अय्याशी और मनोरंजन का अड्डा कार्यालय में पदस्थ अधिकारी कर्मचारी बना रहे हैं। इन अधिकारियों के लिए ना तो कोई नियम हैं और ना ही कोई मर्यादा इनके लिए महत्वपूर्ण होती है ऐसे कई मामले आये दिन सुर्खियों में देखने को मिल रहे हैं।

 

     ऐसा ही मामला शुक्रवार को भितरवार स्थित केंद्रीय सहकारी मर्यादित बैंक का सामने आया है जिसमें सहकारी बैंक के शाखा प्रबंधक उमाशंकर शुक्ला अपने एक अन्य सहयोगी के साथ ड्यूटी टाइम पर कार्यालय में बैठकर शराब के जाम व ठहाके लगाने का एक चित्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है उक्त फोटो अधिकारियों के मनोरंजन की कहानी खुद बयां कर रहा है कि किस तरह कार्यालय में बैठकर एक जिम्मेदार अधिकारी खुलेआम शराब का सेवन कर सारी मर्यादाये भूल गए हैं।


    दरअसल गौरतलब है कि उक्त शाखा प्रबंधक के विरुद्ध पहले भी इस तरह की तमाम शिकायतें प्रकाश में आईं हैं लेकिन सूत्रों की माने तो वरिष्ठ अधिकारियों का इन्हें संरक्षण प्राप्त होने के चलते इनके विरुद्ध कोई कार्यवाही नहीं की जाती जिसका परिणाम है कि शाखा प्रबंधक बेखौफ तरीके से अपने कार्यालय में बैठकर खुलेआम शराब पीने से भी गुरेज नहीं करते हैं और आम किसानों को भुगतान सहित अन्य बैंकिंग कार्यों के लिए लगातार परेशान करते हैं ।

कोई टिप्पणी नहीं