Header Ads

test

शासकीय कार्यालयों में सुगमता से हो सकें आवश्यक कार्य, इसलिए निगम अमला कर रहा है कार्यालयों को सैनिटाइज्ड

ग्वालियर दिनांक 20 अप्रेल 2021ः- 



नगर निगम ग्वालियर द्वारा शहर में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए योजनाबद्ध तरीके से सैनिटाइजेशन का अभियान चलाया जा रहा है निगम के अमले द्वारा शहर के सभी कैंटोंमेंट क्षेत्रों के साथ ही सभी सार्वजनिक स्थानों, बैंक एटीएम के साथ-साथ सभी शासकीय कार्यालयों को भी सेनेटाइज्ड करने का अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत आज शहर के विभिन्न अशासकीय कार्यालयों को सैनिटाइजड किया गया। 


नगर निगम आयुक्त श्री शिवम वर्मा के निर्देश पर शहर में निरंतर बढ़ रहे कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए योजना बनाकर शहर को सैनिटाइज किया जा रहा है, जिसके तहत आज नगर निगम की सभी जेटिंग मशीनों द्वारा मोती महल स्थित सभी शासकीय कार्यालयों के साथ-साथ न्यू कलेक्ट्रेट, गोरखी, मुरार एवं शहर में अन्य स्थानों पर स्थित शासकीय कार्यालयों को सैनिटाइजर छिड़ककर सैनिटाइज्ड किया गया। जिससे इन कार्यालयों में बैठकर कार्य करने वाले कर्मचारी बिना किसी भय के अपना कार्य सुगमता से कर सकें। 


उल्लेखनीय है कि नगर निगम द्वारा शहर में बनाए गए सभी कैंटोंमेंट क्षेत्रों के प्रत्येक भवन पर सेनीटाइजर का छिड़काव किया जा रहा है। इसके साथ ही सभी प्रमुख सार्वजनिक क्षेत्रों बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, सार्वजनिक शौचालय, बैंक, एटीएम आदि क्षेत्रों में सैनिटाइजर का छिड़काव कर उन्हें सैनिटाइज्ड करने का कार्य किया जा रहा है।अभियान के तहत विभिन्न कॉलोनियों में संक्रमित मरीजों के घर के साथ-साथ पूरे क्षेत्र के मकानों एवं भवनों को सैनिटाइजर छिड़ककर सैनिटाइज किया जा रहा है।


निगमायुक्त श्री शिवम वर्मा ने शहर वासियों के साथ ही सभी शासकीय कर्मचारियों से भी अपील की है कि वह भी वह भी कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए कार्यालय में कार्य करते समय भी मास्क आवश्यक रूप से लगाए रखें तथा अपने हाथों को सैनिटाइजर से सैनिटाइजड करते रहें। इसके साथ ही आपस में दूरी बनाए रखें और आम जनों को भी समझाएं।

कोई टिप्पणी नहीं