Header Ads

test

दुखी पीड़ितो की मदद करना सबसे बड़ा कर्मः डाॅ. देवेन्द्र शर्मा

 मनवता की सेवा करना ही सबसे बड़ा धर्म



ग्वालियर 29 अप्रेल। स्वतंत्रता संग्राम सैनानी कक्का डोंगर सिंह सेवा फांउडेषन के तत्वाधान में एंव शहर जिला कंाग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डाॅ देवेन्द्र शर्मा तथा ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष अषोक सिंह के नेतृत्व में कमलाराजा चिकित्सालय, जयारोग्य चिकित्सालय, मुरार चिकित्सालय में आज चैथे दिन कोरोना पीड़ित मरीजो के परिवारजनो को चायनाष्ता वितरित कर कोरोना पीड़ित मरीजो के स्वास्थ्य की कामना की गई।

 

शहर जिला कंाग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डाॅ देवेन्द्र शर्मा तथा ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष अषोक सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी के समय मनवता की सेवा करना ही सबसे बड़ा धर्म है और दुखी पीड़ितो की मदद करना ही सबसे बड़ा कर्म है कक्का डोंगर सिंह फाउडेंषन के तत्वाधान में निरंतर कोरोना पीड़ित मरीजो के परिवार के सदस्यांे को चायनाष्ता वितरित कर इन परिवारो के दुख में कांग्रेस सहभागी बन रही है यह क्रम निंरतर जारी रहेगा, यह समय संकट महामारी का है दुख और पीड़ा का है कोइ तन से केाई मन कोई धन से सेवा में लगा हुआ है।

कमलाराजा, मुरार, जयारोग्य चिकित्सालयो में ब्लाॅक उपाध्यक्ष संजीव दीक्षित, सुनील सोनी, भरत शर्मा, सौरभ जेन, बबलू सांेग, सुभाष जेन, राज प्रकाष वाल्मिक, भरत सोनी, लक्ष्मणदास बत्रा, मोहित शर्मा आदि ने अस्पताल परिसर में मरीजो के परिवारो को ट्रे में चायनाष्ता रखकर वितरित किया।

कोई टिप्पणी नहीं