Header Ads

test

आमोलपठा में सात आम रास्ते सील गांव में घुसने पर पाबंदी

लाला परिहार आमोलपठा



संक्रमण की चेन तोडने के लिए 

 प्रशासन ने जिले में कर्फ्यू लगाया था इसके बाद भी ग्रामीण इलाकों से आने बाले ब्यक्ति हर दिंन संक्रमित मरीज की पुष्टि को देखते हुए प्रशासन व पंचायत ने ठोस कदम उठाकर गांव के मुख्य रास्तों को सील कर दिया है,  जिसमें बाहरी लोग गांव में प्रवेश न कर सके ।


प्रशासन के निर्देशो के चलते जिले के ग्राम पंचायत  आमोलपठा में सचिव रबिन्द्र राजपूत ने गांव के सात मुख्य रास्तों को बंल्ली गांड कर व लंबे पाईप बाँध कर रास्तों को बंद कर दिया है। ताकि बहार से आए लोग गांव में प्रवेश न कर सके और संक्रमित ना हो सके ।


बही आमोलपठा में 25 पाॅजिटिव केस मिलते ही सचिव ने गांव के अंदर जाने बाले सात आम रास्तो को सील कर दिया है।  ताकि गांव से ना तो कोई बाहर जा सके और ना ही कोई गांव में प्रवेश कर सके।  इसी क्रम में नोडल अधिकारी बीएलओ सहित व    आमोलपठा चौकी प्रभारी पुनीत बाजपेयी ने फोर्स को डयूटी पर रखा गया है व इलाकों में भी भ्रमण कर रहे हैं। बिना बजय के घर से बहार निकलने दुकाने खोलने पर कड़ी  कार्यवाही की बात कर रहीं हैं। 



हम इलाकों में लगा तार गस्त कर रहे हैं और ग्रामीणों को समझाइस दी जा रही है बहार से आने बाले लोगों को नहीं निकलने देंगे दुकानदारों पर कार्य वाही भी कर रहे हैं। 


*पुनीत बाजपेयी चौकी प्रभारी आमोलपठा*


 

हमनें सभी से कोरोना की रोक थाम के लिए सातों आम रास्तों पर पाबंदी करदी गई है लेकिन ग्रामीण मान नहीं रहे हैं फिर भी कोरोना से ग्रामीणों को बचाव का प्रयास कर रहे हैं। 


*रबिन्द्र राजपूत सचिव आमोलपठा*

कोई टिप्पणी नहीं