Header Ads

test

21 मई को भारत रत्न श्री राजीव गांधी जी की पुण्यतिथि पर कंाग्रेस जिला एवं ब्लाॅक स्तर पर कोरोना पीड़ित मरीजो को स्वस्थ होने की कामना करेगी, मास्क वितरित करेगें: डाॅ. देवेन्द्र शर्मा

 



ग्वालियर 20 मई:-

शहर जिला कंाग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डाॅ देवेन्द्र शर्मा ने बताया कि आज 21 मई को पूर्व प्रधानमंत्री आधुनिक भारत के षिल्पी भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्व. श्री राजीव गांधी जी की 30वीं पुण्यतिथि पर शहर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा जिला एवं ब्लाॅक स्तर पर अपरांह 11 बजे कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

 

शहर जिला कंाग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डाॅ देवेन्द्र शर्मा ने बताया कि स्व. श्री राजीव जी की पुण्यतिथि पर कोरोना वायरस की दूसरी लहर में सभी ब्लाॅक कांग्रेस कमेटियां सामान्य जनवर्ग को स्वास्थ्य संबधित सेवंाए, बचाव के साथ ही जिला स्तर पर जगह-जगह मास्क वितरण करेगी, यही राजीव जी को सच्ची श्रृद्धांजली होगी। इस सेवाभाव के साथ पुण्यतिथि पर हर ब्लाॅक में कोरोना मरीजो के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की जाएगी।

 

शहर जिला कंाग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डाॅ देवेन्द्र शर्मा ने बताया कि शहर जिला काग्रेस कमेटी के तत्वाधान में कोरोना पीड़ित परिवारो के सदस्यों को प्रतिदिन अस्पतालांे में चाय नाष्ता सुबह शाम का भोजन वितरित किया जा रहा है और आज 21 मई को ग्वालियर शहर की 12 ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान मे अलग-अलग ब्लाॅको मे श्री राजीव जी की पुण्यतिथि कार्यक्रम किए जाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं