Header Ads

test

थाना बिजौली पुलिस ने थाना क्षेत्र में चोरी व महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

बदमाशों से 315 बोर के देसी कट्टे मय कारतूस व चोरी गया फ्रिज किया बरामद



ग्वालियर 27.05. 2021

 थाना बिजौली क्षेत्र में दिनांक 15/16. 05.2021 की दरमियानी रात अज्ञात बदमाशों द्वारा महिला के घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म करने की सनसनीखेज घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ग्वालियर श्री अमित सांघी, भापुसे  द्वारा उक्त घटना में संलिप्त बदमाशों को शीघ्र गिरफ्तारी हेतु अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर पूर्व श्रीमती सुमन गुर्जर व एसडीओपी बेहट श्री रवि सोनेरे को निर्देशित किया।



: वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशों के परिपालन में कार्य करते हुए दिनांक 27.05.2021 को थाना प्रभारी बिजौली निरीक्षक के पी सिंह यादव को जरिए मुखबिर सूचना प्राप्त हुई 13/14.05. 2021 की दरमियानी रात थाना बिजौली क्षेत्र स्थित पारसेन रोड जग्गू पुरा में हुई चोरी की घटना तथा दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले में बदमाशों का एक साथी ग्राम गोपालपुरा जिला मुरैना में छुपा हुआ है।



उक्त सूचना पर से थाना प्रभारी बिजौली द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराते हुए मय थाना बल  टीम के साथ रवाना होकर मुखबिर के बताए स्थान ग्राम गोपालपुरा जिला मुरैना की घेराबंदी उक्त बदमाश को धर दबोचा।पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर उसने अपने साथियों सहित बिजौली क्षेत्र स्थित पारसेन रोड जग्गू पुरा में चोरी की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर उसने यह भी बताया कि दिनांक 15/16.05.2021 की दरमियानी रात को बिजौली क्षेत्र में उसने अपने साथियों के साथ मिलकर एक महिला का दुष्कर्म भी किया था। गिरफ्तार बदमाश से उसको साथियों के संबंध में पूछताछ करने  पर उसने बताया कि उसका एक साथी वर्तमान में धौलपुर स्थित चंबल नदी के पुल के पास आगे चुप कर रह रहा है उक्त सूचना पर से पुलिस टीम द्वारा बदमाश के बताए स्थान पर पहुंच कर सर्चिंग प्रारंभ की, पुलिस पार्टी को देख कर वहां एक संदिग्ध बदमाश ने भागने का प्रयास किया जिसे पुलिस पार्टी द्वारा घेराबंदी कर पकड़ लिया गया पकड़े गए दोनों बदमाशों की अलग-अलग तलाशी लेने पर से दो 315 बोर के देसी कट्टे मय कारतूस के जप्त किए गए।पुलिस टीम द्वारा दोनों बदमाशों की निशानदेही पर फरियादी के घर से चुराया गया फ्रिज व वह महिला के घर से चुराया गया पर्स भी बरामद कर लिया गया है। उक्त बदमाश ने बताया कि उसकी रिश्तेदारी ग्वालियर में है जिस वजह से वह घटना को अंजाम देकर वही छुपा करते थे। दोनों बदमाशों से चोरी गए अन्य सामान व उनके फरार साथी के संबंध में पूछताछ की जा रही है पकड़े गए दोनों बदमाशों पर पर जिला धौलपुर (राजस्थान) मैं चोरी व दुष्कर्म के प्रकरण पंजीबद्ध हैं।

 ज्ञात हो की दिनांक 13/14.05.2021 की दरमियानी रात को बिजौली थाना क्षेत्र स्थित पारसेन रोड जग्गू पुरा में कुछ अज्ञात चोर फरियादी के घर से फ्रिज मो.सा. एवं 03 मोबाइल चोरी कर ले गए थे जिसकी सूचना पर से थाना प्रभारी द्वारा अज्ञात चोरों के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर तलाश की जा रही थी इस दौरान 15/5 2021 की दरमियानी रात को थाना बिजली क्षेत्र स्थित हरी सिद्ध पुरम कॉलोनी में कुछ अज्ञात बदमाशों द्वारा एक महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। घटना को की गंभीरता को दृष्टिगत रखते हुए थाना प्रभारी बिजौली द्वारा अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध दुष्कर्म का प्रकरण पंजीबद्ध कर वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में पुलिस बल की टीम बनाकर सभी बदमाशों की तलाश की जा रही थी।

बरामद मशरूका :-

एक फ्रिज,एक मोबाइल,दो 315 बोर के देसी कट्टे मय कारतूस व चोरी में उपयोग किए गए औजार

 सराहनीय भूमिका :-

उक्त बदमाशों को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी बिजौली निरीक्षक के पी सिंह यादव, सउ निरीक्षक  राजवीर यादव, लालाराम इंदौरिया, का.प्रआर केपी यादव,मआरक्षक अर्चना कंसाना,आरक्षक विश्ववीर जाट,कपिल पाठक, प्रदीप यादव ,जसवीर सिंह, मुकेश यादव, प्रवीण सिंह, विनीत सिंह, नीरज यादव,सीताराम,मनोज गुर्जर की सराहनीय भूमिका रही।

कोई टिप्पणी नहीं