Header Ads

test

हरदा जिले ने 7000 के लक्ष्य के विरूद्ध 9508 व्यक्तियो को कोरोना का टीका लगा कर 136 प्रतिशत की उपलब्धी प्राप्त की

सोमवार 21 जून को 9508 लोगो ने लगवाया कोरोना का टीका जिले में 21 जून तक कुल 103222 लोगो को लग चुका है कोरोना का टीका

हरदा से अनिल मल्हारे की रिपोर्ट

हरदा :-



मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. सुधीर जैसानी ने बताया कि जिले में कोरोना टीकाकरण महा अभियान के तहत् हरदा जिले में 81 टीकाकरण केन्द्रो पर कोरोना का टीका लगाया गया। कोरोना टीकाकरण महा अभियान के तहत् हरदा जिले को 21 जून 2021 को राज्य स्तर से 7000 टीके लगाने का लक्ष्य दिया गया था । हरदा जिले में प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग, जनप्रतिनिधियो, स्वयं सेवी संगठनो, सभी समाज के प्रतिनिधियो, अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओ एवं अन्य विभागिय अधिकारी एवं कर्मचारियो के सहयोग से जिले में 7000 के लक्ष्य के विरूद्ध 9508 व्यक्तियो को कोरोना का टीका लगाया गया है।जो कि निर्धारित लक्ष्य का 136 प्रतिशत है। जिले को इस अभियान के तहत 9500 कोरोना वैक्सीन के डोज प्राप्त हुए थे।

कलेक्टर श्री संजय गुप्ता ने जिले के सभी समाजसेवी संगठनों, सामाजिक संगठन, धार्मिक संगठनों एवं टीकाकरण महा अभियान से जुड़े सभी लोगों का आभार व्यक्त किया है तथा भविष्य में भी इस प्रकार से चलाए जा रहे अभियानों में सहयोग की अपेक्षा की है।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी हरदा ने कोविड-19 अनुकूल व्यवहार परिर्वतन सघन अभियान के अन्तर्गत आम नागरिको से अपील की है कि वे घर से बाहर जब भी जायें, मास्क पहन कर जायें। हाथ धोएं बार-बार। अनावश्यक यात्रा से बचें, बार-बार अपनी आँख, नाक और मुंह को छूने से बचें। न गले मिलें, न हाथ मिलायें, आपस में दो गज की दूरी बनायें।

कोई टिप्पणी नहीं