Header Ads

test

बरई में बरगद का पौधा लगाकर सांसद श्री शेजवलकर ने किया ग्वालियर में अंकुर कार्यक्रम का शुभारंभ

ग्राम ग्राम में घूम कर ग्रामीणों को वैक्सीनेशन के प्रति किया जागरूक



ग्वालियर:-

 आज विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर से प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा वृहद स्तर पर प्रारंभ किए गए अंकुर अभियान का शुभारंभ ग्वालियर सांसद श्री विवेक नारायण शेजवलकर ने बरई में बरगद का पौधा रोप कर किया। इस अवसर पर सांसद श्री शेजवलकर ने विभिन्न ग्रामों के सरपंचों व सचिवों को वैक्सीनेशन के प्रति जागरूक किया। इस दौरान सीईओ जिला पंचायत श्री किशोर कन्याल सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे। 



उल्लेखनीय है कि पर्यावरण संरक्षण को दृष्टिगत रखते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा आज विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर पूरे प्रदेश भर में अंकुर अभियान का प्रारंभ किया गया इस अभियान के तहत पूरे प्रदेश भर में पौधों का रोपण एवं उनका संरक्षण किया जाएगा। प्रदेश के सभी जिलों में एवं सभी क्षेत्रों में इस अभियान के अंतर्गत पौधारोपण अभियान चलाया गया।


इसी अभियान के तहत ग्वालियर सांसद श्री विवेक नारायण शेजवलकर द्वारा बराई पंचायत में पहुंच कर अंकुर अभियान के तहत बरगद का पौधा लगाया एवं ग्रामीणों से चर्चा की। इसके साथ ही सांसद श्री शेजवलकर द्वारा बड़ा रायपुर सहित अन्य कई ग्रामों में भ्रमण कर ग्रामीणों से वैक्सीन को लेकर चर्चा की तथा उन्हें वैक्सीन के प्रति जागरूक किया और सभी नागरिकों से कोरोना महामारी से सुरक्षा के लिए व्यक्ति लगवाने की अपील की।

कोई टिप्पणी नहीं