Header Ads

test

विशेष महाअभियान अंतर्गत बुधवार को हरदा में 07 स्थानो पर कोरोना कोविशिल्ड का द्वितीय डोज का लगाया जाएगा

हरदा से अनिल मल्हारे की रिपोर्ट

हरदा :-



 मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. सुधीर जैसानी ने बताया कि जिले में 18 वर्ष से अधिक उम्र के सभी लोगो को कोरोना टीकाकरण विशेष महा-अभियान में 07 जुलाई 2021 दिन बुधवार को मात्र शहरी क्षेत्र हरदा में 07 स्थानो पर सिर्फ कोरोना (कोविशिल्ड) द्वितीय डोज का टीका लगाया जावेगा।

जिन लोगों को पूर्व में कोविशिल्ड का प्रथम डोज लग चुका है उन्हें 07 जुलाई को कोविशिल्ड का दूसरा डोज लगाया जाएगा। जिन लोगों को कोविशिल्ड का पहला डोज लगाये 84 दिन हो गये हैं, उन्हें 07 जुलाई को दूसरे डोज का टीका लगाया जायेगा। कोविशिल्ड का दूसरा डोज लगाने के लिए पात्र सभी लागों को 07 जुलाई को टीकाकरण केन्द्र पर आने की अपील की गई है। जिन लोगों को प्रथम डोज लगाना है वे 07 जुलाई के टीकाकरण में न आवे।

कोरोना सुरक्षा चक्र को मजबूती प्रदान करने के लिए वैक्सीन के दो डोज लेना महत्वपूर्ण है। जिले में 07 जुलाई 2021 को कोविशिल्ड की दूसरी डोज के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। उक्त दिवस को सिर्फ कोविशिल्ड की दूसरी डोज लगाई जाएगी।

दूसरी डोज के लिए पात्र सभी नागरिको से अपील की गई है, कि वे अवश्‍य दूसरी डोज लगवाऍं एवं कोरोना से सुरक्षा के चक्र को और सशक्त करे।

बुधवार को हरदा शहरी क्षेत्र अंतर्गत 07 टीकाकरण केन्‍द्रों कृषि उपज मंडी हरदा, मराठी स्कूल छीपानेर रोड हरदा, गुर्जर बोर्डिंग हरदा, रैन बसेरा बस स्टेन्ड हरदा, मानपुरा स्कूल हरदा, नगर पालिका हरदा तथा डिग्री कॉलेज हरदा पर कोविशिल्‍ड का दूसरा डोज लगाया जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं