Header Ads

test

टूटा सीवर चेंबर बदलवाने के लिए यहां करें शिकायत, 24 घंटे में होगा निराकरण

 ग्वालियर 23 सितम्बर 2021ः- 





नगर निगम ग्वालियर द्वारा शहर में सड़क के लेवल से ऊंचे, नीचे सीवर चेम्बर एवं टूटे सीवर चेम्बर को बदलने के लिए लगातार अभियान  चलाया जा रहा है, शहर में कहीं भी टूटे चेंबर की शिकायत मिलने पर 24 घंटे के अंदर शिकायत का निराकरण किया जा रहा है।



नोडल अधिकारी सीवर शाखा श्री राजेंद्र सिंह भदोरिया ने बताया कि नगर निगम आयुक्त श्री किशोर कान्याल के निर्देशानुसार शहर के टूटे चेंबर एवं सड़क के लेवल से ऊंचे व नीचे चेंबर बदलने के लिए नगर निगम ग्वालियर के अमले द्वारा नियमित रूप से अभियान चलाकर चेंबर बदलने का कार्य किया जा रहा है।

       नोडल अधिकारी श्री भदौरिया ने बताया कि सीवर चेंबर की समस्या के त्वरित निराकरण के लिए निगम की पीएचई कार्यालय राम मंदिर लश्कर, कांचमील ग्वालियर, बहोडापुर ग्वालियर , थाटीपुर मुरार, दीनदयाल नगर एवं नगर निगम मुख्यालय सिटी सेंटर पर प्रातः 7ः00 बजे से दोपहर 1ः00 बजे तक कर्मचारी सीवर संबंधित समस्याएं सुनकर उनका निराकरण करते हैं।

शहर के किसी भी क्षेत्र में यदि सीवर चेंबर से संबंधित समस्या है, तो वह इन संबंधित किसी भी कार्यालय में अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं अथवा नगर निगम के कंट्रोल रूम के दूरभाष क्रमांक 0751 243 8387 पर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं। शिकायत प्राप्त होने पर 24 घंटे में समस्या का निराकरण करा दिया जाएगा।


कोई टिप्पणी नहीं