Header Ads

test

शिवुपरी के दो युवक 6 पिस्टल के साथ गुना में गिरफ्तार

 शिवपुरी:-रूद्र जैन


जिले में अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए गुना पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार मिश्रा द्वारा ऐंटी माफिया अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत गुना पुलिस द्वारा विविध अपराधों में संलिप्त आरोपितों पर निरंतर कार्रवाईयों की जा रही है। 

इसी क्रम में आज गुना पुलिस द्वारा बड़ी कार्रवाई करते हुए घातक हथियारों की तस्करी कर रहे दो कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया या है। पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार ने बताया कि बीती रात मुखबिर से सूचना मिली कि गुना तरफ से दो बदमाश अवैध पिस्टलों की तस्करी कर रूठियाई धरनावदा होते हुए राजस्थान तरफ जा रहे हैं। हथियार तस्करी की उक्त सूचना को गंभीरता से लिया और तस्करों को दबोचने के लिए धरनावाद थाना प्रभारी सहित विशेष टीम को लगाया गया। इस टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई की गई और तत्काल रूठियाई धरनावदा रोड पर ओढा की पुलिया के पास पहुंचे, जहां पास ही मुखबिर द्वारा बताए हुलिए के दो व्यक्ति पुलिस को देखकर नाले में भाग गए।

 पुलिस द्वारा तत्परता दिखाते हुए दोनों बदमाशों के पीछे दौड़ लगा दी और जिनकी घेराबंदी कर दबोच लिया। पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम अकवर पुत्र खैराती शाह निवासी ग्राम राजगढ़ थाना तेंदुआ शिवपुरी एवं राकेश पुत्र रब्बू चिढार निवासी ग्राम गोधारी थाना तेंदुआ बताया। तलाशी में अकबर की कमर से एक देशी पिस्टल व उसके हाथ में लाल रंग के बैग से चार देशी पिस्टल तथा राकेश शाह की कमर से एक देशी पिस्टल सहित कुल 6 देशी पिस्टलें बरामद हुई। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं