Header Ads

test

जनसंपर्क परिवार ग्वालियर द्वारा श्री दांगी के निधन पर शोक व्यक्त

ग्वालियर 13 दिसम्बर 2021:-



 संभागीय जनसंपर्क कार्यालय ग्वालियर के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने गुना के जनसंपर्क अधिकारी श्री के पी एस दांगी के असामयिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। 

अपर संचालक जनसंपर्क श्री जी एस मौर्य ने अपनी शोक संवेदनाएँ व्यक्त करते हुए कहा कि एक कुशल और लगनशील अधिकारी को हमने खो दिया है। सहायक संचालक श्री मधु सोलापुरकर एवं सहायक सूचना अधिकारी श्री हितेन्द्र सिंह भदौरिया ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि स्व. दांगी ने पूरी निष्ठा के साथ विभाग की छवि बनाने में अपना योगदान दिया। 

जनसंपर्क परिवार ग्वालियर के सभी कर्मचारियों ने श्री दांगी के निधन पर शोक जताया और दिवंगत आत्मा की शांति व शोकाकुल परिवार को इस घोर दु:ख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। 

सहायक जनसम्पर्क अधिकारी श्री के.पी. दांगी की आज सुबह राजगढ़ जिले के ब्यावरा के पास सड़क दुर्घटना में निधन हो जाने पर जनसम्पर्क संचालनालय में शोक सभा आयोजित की गई। उन्होंने जनसम्पर्क विभाग में अपनी सेवाएँ वर्ष 1992 में सहायक सूचना अघिकारी के रूप में शुरू की थी। वर्तमान में वे जिला जनसम्पर्क कार्यालय गुना में सहायक जनसम्पर्क अधिकारी के रूप में पदस्थ थे। लगभग 30 वर्ष की शासकीय सेवा में उन्होंने एक सफल जनसम्पर्क अधिकारी के रूप में स्वयं की और विभाग की छवि बनायी।

कोई टिप्पणी नहीं