Header Ads

test

आर.ओ. फिल्टर पानी रेलवे स्टेशनों पर पुनः उपलब्ध कराए जाए ः MPCCI

चेयरमैन, रेलवे बोर्ड, नई दिल्ली को चेम्बर ने लिखा पत्र


ग्वालियर, 22 फरवरी:- 


देश के लगभग सभी रेलवे स्टेशन सहित ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर कोरोना के पूर्व आर.ओ. फिल्टर पानी यात्रियों को एक लीटर, मात्र 5/- रुपये में उपलब्ध होता था । इस सुविधा को कोरोना के बाद से बंद कर दिया गया है, जिसके कारण यात्रियों को मजबूरी में टंकी का गंदा पानी पीने के लिए बाध्य होना पड़ रहा है अथवा एक लीटर पानी की बोतल वर्तमान में रु. 20/- में क्रय करनी पड़ रही है ।


MPCCI अध्यक्ष-डॉ. प्रवीण अग्रवाल, संयुक्त अध्यक्ष-हेमन्त गुप्ता, उपाध्यक्ष-डॉ. राकेश अग्रवाल, मानसेवी सचिव-दीपक अग्रवाल, मानसेवी संयुक्त सचिव-पवन कुमार अग्रवाल एवं कोषाध्यक्ष-संदीप नारायण अग्रवाल ने प्रेस को जारी विज्ञप्ति में अवगत कराया है कि आम यात्री एक लीटर की बोतल गर्मी के मौसम में रु. 20/- में बार-बार नहीं खरीद सकता है । इसलिए आवश्‍यकता इस बात की है कि कोरोनाकाल के पूर्व जो व्यवस्था लागू थी, उसे यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए पुनः प्रारम्भ की जाए क्योंकि भीषण गर्मी के दौरान ट्रेन में यात्रा करने वाले यात्रियों को रेलवे स्टेशन पर रु. 5/- में आरओ का एक लीटर पानी मिलने से अवश्‍य ही राहत मिलेगी ।


पदाधिकारियों ने कहा है कि देशभर के यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए ग्वालियर सहित देश के सभी रेलवे स्टेशनों पर पूर्व की भांति आरओ का 01 लीटर पानी, रु. 20/- में उपलब्ध कराने की पुख्ता व्यवस्था की जाए, ताकि आम यात्रियों सहित सभी रेलवे यात्रियों को कीफायती कीमत पर स्वच्छ पेयजल उपलब्ध हो सके ।


कोई टिप्पणी नहीं