Header Ads

test

सभी अधिकारी विभागीय कार्यो को तेज गति से निपटाए- कलेक्टर श्री कन्याल


नवागत कलेक्टर श्री कन्याल ने सभी विभागो के अधिकारियों की बैठक लेकर निर्देश दिये

शाजापुर:

सभी विभागों के अधिकारी विभागीय कार्यो को तेज गति से निपटाए। उक्त निर्देश नवागत कलेक्टर श्री किशोर कुमार कन्याल ने आज सभी विभागो के अधिकारियों की बैठक में दिये। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ श्री संतोष टेगौर, डिप्टी कलेक्टर श्री अजीत श्रीवास्तव, अनुविभागीय अधिकारी शाजापुर श्री नरेन्द्र नाथ पाण्डेय सहित विभिन्न विभागों के अधिकारीगण मौजूद थे।

नवागत कलेक्टर श्री कन्याल ने कहा कि सभी विभाग कार्यो को तेज गति से निपटाए और लंबित कार्यो की संख्या शून्य रखें।


 कार्यो के निराकरण की गति तेज होने से मानसिक दबाव भी कम होता है। कलेक्टर ने कहा कि सभी विभाग बेस्ट परफार्मेंस दें और परिणाम मूलक कार्य करें। साथ ही यदि किसी अधिकारी के पास विकास को लेकर कोई नई योजना या क्रिएटिविटी हो तो उसका भी स्वागत किया जायेगा। कलेक्टर ने कहा कि सभी अधिकारी योजनाओं के क्रियान्वयन में नई ऊर्जा के साथ काम करें। कलेक्टर श्री कन्याल ने कहा कि मुख्यमंत्री हेल्प लाईन के तहत प्राप्त होने वाली शिकायतों का निराकरण 90 प्रतिशत से अधिक होना चाहिये। साथ ही शाजापुर जिला पूर्व में अर्जित किये स्थान से नीचे कदापि नहीं जाये, इसका विशेष ध्यान रखें। 

इस अवसर पर कलेक्टर ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान का 12 अप्रैल 2023 को मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना को लेकर शाजापुर जिले के भ्रमण का प्रस्तावित कार्यक्रम है, सभी अधिकारी कार्यक्रम की सुव्यवस्थित तैयारी करें। कार्यक्रम स्थल पर प्रदर्शनी भी लगाई जायेगी और कार्यक्रम में लगभग 1.25 लाख से अधिक प्रतिभागियों के शामिल होने की संभावना है। स्वास्थ्य विभाग शिविर स्थल पर स्वास्थ्य परीक्षण केम्प लगाये। इस मौके पर जिला पंचायत सीईओ श्री टैगोर ने 12 अप्रैल को होने वाले कार्यक्रम के संबंध में अधिकारियों को सौंपे गये दायित्वों से अवगत कराया।


कोई टिप्पणी नहीं