Header Ads

test

आमजन के लिये सुलभ पुलिसिंग के किए जाएंगे प्रयास: नवागत एसपी ग्वालियर

नवागत एसपी श्री धर्मवीर सिंह ने एसपी ग्वालियर का किया पदभार ग्रहण



ग्वालियर 12.03.2024 ।  आज नवागत पुलिस अधीक्षक श्री धर्मवीर सिंह,भापुसे* द्वारा पुलिस अधीक्षक ग्वालियर का पदभार ग्रहण किया गया। *पुलिस अधीक्षक ग्वालियर श्री राजेश सिंह चंदेल,भापुसे* द्वारा नवागत पुलिस अधीक्षक को मंगलवार सांय सिटी सेंटर स्थित एसपी कार्यालय में पुलिस अधीक्षक ग्वालियर का पदभार सौंपा गया। नवागत एसपी ग्वालियर  के द्वारा पदभार ग्रहण करने के उपरान्त जिले के समस्त राजपत्रित पुलिस अधिकारियों व कार्यालयीन स्टॉफ से परिचय प्राप्त किया।


इस अवसर पर नवागत पुलिस अधीक्षक ग्वालियर ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि ग्वालियर में आमजन की जो पुलिस से अपेक्षाएं हैं उन्हें पूरी करने का प्रयास किया जाएगा। ग्वालियर में कानून व्यवस्था बनाए रखने तथा अपराधों की पतारसी के प्रभावी प्रयास किये जाएंगे। सीमावर्ती जिलों से आकर अपराध करने वाले बदमाशों पर लगाम कसी जाएगी। इस अवसर पर उन्होने कहा कि ग्वालियर जिले के लिये पुलिसिंग आमजन के लिये सुलभ होगी और आम व्यक्ति थाने में जाकर अपनी शिकायत को बिना किसी परेशानी व दबाव के दर्ज कराएगा और प्रत्येक पुलिस अधिकारी व कर्मचारी फरियादी की बात को संवेदनापूर्वक सुनकर वैधानिक कार्यवाही करेगे, ऐसे प्रयास किये जाएंगे। 


सीमावर्ती जिले व बाहरी राज्यों से ग्वालियर में आकर अपराध करने वाले अपराधियों की चेन को तोड़ा जाएगा और किसी भी असामाजिक तत्व को बख्शा नही जाएगा। ग्वालियर शहर में सीसीटीव्ही कैमरों की संख्या को बढ़ाने के प्रयास किये जाएंगे जिससे कोई भी अपराधी घटना घटित करने के बाद कैमरे की नजर से न बच पाये और  अपराध कारित होने पर अपराधियों की पहचान की जा सके। आगामी लोकसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए जिले में निष्पक्ष व शांतिपूर्ण चुनाव कराना हमारी प्राथमिकता रहेगी।

कोई टिप्पणी नहीं