Header Ads

test

प्रधानमंत्री स्वनिधि पथकर विक्रेता योजना की समीक्षा बैठक में अनुपस्थित रहने पर 3 राजस्व कर संग्रहकों को नोटिस



योजना को लेकर निगमायुक्त ने ली राजस्व कर संग्रहकों एवं बैंकर्स की बैठक


ग्वालियर दिनांक 23 फरवरी 2021-


  प्रधानमंत्री स्वनिधि पथकर विक्रेता योजना के तहत हितग्राहियों के पंजीयन कार्य की समीक्षा करते हुए निगमायुक्त श्री शिवम वर्मा ने मंगलवार को राजस्व कर संग्रहकों एवं बैंकर्स की बैठक ली तथा निर्देश दिए कि सभी राजस्व कर संग्रहक लक्ष्य की पूर्ति करें अन्यथा उनके खिलाफ कडी कार्यवाही की जाएगी। इसके साथ ही बैंकर्स भी शत प्रतिशत आवेदनों को स्वीकृति प्रदान करें।

       बालभवन में आयोजित बैठक में निगमायुक्त श्री वर्मा ने बताया कि राज्य शासन की सर्वोच्च प्राथमिकता वाली योजनाओं में शामिल प्रधानमंत्री स्वनिधि पथकर विक्रेता योजना में कोई भी लापरवाही न करें तथा जिस भी कर संग्रहक के क्षेत्र में यदि कोई पथ विक्रेता इस येाजना से छूट गया तो संबंधित के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। इसलिए सभी कर संग्रहक प्रतिदिन कम से कम 25 नए हितग्राही इस योजना में जोडें। निगमायुक्त श्री वर्मा ने बताया कि जो भी हितग्राही प्रधानमंत्री स्वनिधि पथकर विक्रेता योजना में पंजीयन कराने से चूक गए हैं वह अपने संबंधित क्षेत्रीय कार्यालय पर जाकर भी पंजीयन करा सकते हैं।

        बैठक में अनुपस्थित रहने एवं लक्ष्य कर पूर्ति न करने पर क्षेत्र क्रमांक 10, 23 एवं 2 के कर संग्रहकों को कारण बताओ नोटिस दिया गया तथा 3 दिन बाद पुनः रिव्यू बैठक में लक्ष्य की पूर्ति नहीं करने पर सेवा समाप्ति के निर्देश दिए गए। बैठक में बैंकर्स के साथ ही समीक्षा कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

कोई टिप्पणी नहीं