Header Ads

test

ब्लाॅक स्तरीय आॅनलाइन आनंदक परिचय सम्मेलन 5 से 7 मार्च तक

 शिवपुरी, 01 मार्च 2021



मध्यप्रदेश शासन अध्यात्म आनंद विभाग अपना बृहद विस्तार करने के उद्देश्य से प्रत्येक जिले में  ऑनलाइन आनंदक परिचय सम्मेलन 5, 6 एवं 7 मार्च 2021 को आयोजित किया जा रहा है। जिले के प्रत्येक विकासखंड से कम से कम पांच प्रतिभागियों को आनंदक परिचय कार्यक्रम में सम्मिलित होने हेतु निर्देशित किया गया है।

इस कार्यक्रम समस्त जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी प्रत्येक ग्राम पंचायत से एक गैर सरकारी सदस्य को इस सम्मेलन में शामिल होने हेतु उनका नामांकन कराना सुनिश्चित करेंगे। इस कार्यक्रम का उद्देश्य राज्य आनंद संस्थान द्वारा वर्तमान में किए जा रहे कार्य जैसे अल्पविराम, नेकी की दीवार, स्कूली और कॉलेज के छात्रों को आनंद सभा का आयोजन आदि से परिचित कराना है।

इस कार्यक्रम में विगत वर्षों में पंजीकृत आनंदको को सम्मिलित किया जा रहा है सभी इच्छुक व्यक्तियों से विनम्र आग्रह है कि वे राज्य आनंद संस्थान की वेबसाइट www.anandsansthanmp.in पर इस कार्यक्रम हेतु अपना पंजीयन कराना सुनिश्चित करें। प्रतिभागियों का पंजीयन प्रथम आओ प्रथम पाओ  के आधार पर किया जा रहा है। अधिकतम 40 प्रतिभागियों को इस कार्यक्रम में सम्मिलित किया जाएगा। यह कार्यक्रम ऑनलाइन और पूर्णता निःशुल्क रहेगा। अपराहन 4 बजे से 5.30 बजे तक इस कार्यक्रम को संचालित किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं