Header Ads

test

गृह मंत्री डॉ. मिश्र ने ”कचरा छोड़ो दतिया” अभियान का किया शुभारंभ

नागरिकों से नगर को स्वच्छता के मामले में नम्बर 1 बनाने का किया अह्वान््

दतिया, 29 जनवरी  2022:-



मध्यप्रदेश के गृह, जेल, संसदीय कार्य एवं विधि विधायी कार्य विभाग के मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने दतिया में ”कचरा छोडो दतिया” अभियान का सफाई कार्य कर शुभारंभ किया। उन्होंने इस मौके पर लोगों को आह्वान करते हुए कहा कि वह मन से संकल्प लें कि स्वच्छता के माममले में दतिया प्रदेश में नम्बर 1 रहे।


गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने दो दिवसीय जिले के भ्रमण के दौरान शनिवार को राजगढ़ चौराहा दतिया में प्रतीक स्वरूप सफाई कार्य करते हुए कचरा छोड़ो दतिया अभियान का शुभारंभ किया। गृह मंत्री ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि यह खुशी की बात है कि नगर को स्वच्छ बनाने में नगर की स्व-स्वयंसेवी एवं समाजसेवी संस्थायें आगे आकर अपनी भागीदारी कर रही है। उन्होंने दतिया के प्रत्येक नागरिक से आह्न करते हुए कहा कि हमें अपने मन में यह संकल्प लेना होगा कि स्वच्छता के मामले में दतिया नम्बर 1 बने।

कार्यक्रम के शुरू में कलेक्टर श्री संजय कुमार ने ”कचरा छोड़े दतिया” अभियान पर प्रकाश डालते हुए कहा कि स्वच्छता के मामले में स्वयंसेवी एवं समाजसेवी संस्थायें भी आगे आ रहे है। इस कार्य में नगर की लगभग 100 संस्थायें शिरकत करेगी। उन्होंने कहा कि स्वच्दता सर्वेक्षण के दौरान हम सभी के ऐसे प्रयास रहे है कि दतिया स्वच्छता के मामले में नम्बर वन बन सके। उन्होंने नगर दतिया के नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को स्वच्छता के मामले में अपनी भागीदारी दें।

कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष श्री सुरेन्द्र बुद्यौलिया, पूर्व विधायक श्री प्रदीप अग्रवाल सर्वश्री प्रशांत ढेंगुला, योगेश सक्सैना, डॉ. सलीम कुरैशी, रामदास झस्या, अतुल भूरे चौधरी, पुष्पेन्द्र रावत, मान सिंह कुशवाहा, अमित महाजन, अरूण तिवारी, जीतू कमरिया, विनय यादव, संतोष कटारे, आकाश भार्गव  आदि उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं