Header Ads

test

हाईवे पर बस में लूट करने वाले बदमाशों को गिरफतार कर किया खुलासा*



 


 *क्राइम ब्रांच सहित थाना पुलिस ने पकड़े पांच बदमाश, गिरोह के पांच हैं फरार* 

मदन झा(डबरा)

डबरा। पुलिस अधीक्षक अमित सांघी द्वारा लुटेरों एवं चोरों की धरपकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत एडिशनल एसपी देहात जयराज कुबेर एवं एस.डी.ओ.पी. डबरा विवेक कुमार शर्मा द्वारा अपने अधीनस्थ थाना प्रभारियों को लुटेरों एवं चोरों की धरपकड़ हेतु अपने अधीनस्थ थाना बल की संयुक्त टीम बनाकर शीघ्र गिरफ्तारी हेतु निर्देषित किया। वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना आंतरी, डबरा व ग्वालियर क्राईम ब्रांच की संयुक्त टीम गठित कर उक्त टीम को थाना डबरा, आंतरी, बिलौआ व पिछोर क्षेत्र में हुई लूट की बारदातों में संलिप्त लुटेरों की तलाश हेतु लगाया गया। 



 *मुखबिर की सूचना पर गठित टीम ने गिरफतार किए लुटेरे.....* 


     पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा की जा रही पतारसी के दौरान गुरूवार केा थाना आंतरी एवं क्राईम ब्रांच की संयुक्त टीम को मुखबिर तंत्र से सूचना मिली कि विगत दिनों ग्वालियर हाईवे पर बस रोककर लूट करने वाले लुटेरों को टेकनपुर बाईपास स्थित शीला रिसोर्ट के पास देखा गया है। उक्त सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए थाना आंतरी एवं थाना क्राइम की संयुक्त टीमों द्वारा 03 लुटेरों को मुखबिर के बताये स्थान से धरदबोचा। गिरफ्तार लुटेरों से पूछताछ करने पर उनके द्वारा थाना आंतरी क्षेत्र में उक्त लूट की वारदात को कबूला।


 *बदमाशों ने ऐसे दिया लूट की वारदात को अंजाम....* 


  पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद लुटेरों ने अपनी वारदात को कबूला और बताया कि बीते दिनों दोपहर के समय आॅटो पाटर््स व्यापारी बस स्टेण्ड से ग्वालियर के लिए रूपये से भरा बेग लेकर निकला था उसी बस में हमारा एक साथी बैठ गया और हम चार लोगों नेे बाइक पर बैठकर बस का पीछा किया तब भरतरी की पुलिया पर हम लोगों ने अपनी बाइक बस के आगे लगा कर बस रोक दी। हमारे दोे साथियों ने बस मे जाकर व्यापारी से बेग छीन लिया तथा हमारा एक अन्य साथी हाथ मे कट्टा लिए बस में बैठे लोगों को डराता रहा। छीने गये बेग में 01 लाख 22 हजार 870 रूपये मिले थे जोे हमनेे आपस मे बांट लिये इसी के साथ पुलिस पूछताछ में लुटेरों द्वारा अपनी गैंग के साथ मिलकर थाना पिछोर, डबरा तथा बिलौआ क्षेत्र में लूट की वारदातों को अंजाम देना बताया है। 


 *वारदात में प्रयुक्त सामान के साथ लुटेरे गिरफतार.....* 


     लुटेरों की निसंदेही पर पुलिस टीम द्वारा उनके दो अन्य साथियों कोे भी गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने बदमाशों की गैंग के कुल पांच लुटेरों को गिरफ्तार कर पांच लूटों का खुलासा किया है। गिरफ्तार लुटेरों के पास से पुलिस को लूटी गई रकम में से नगद 80 हजार रूपये, एक मोेबाइल, आधार कार्ड, बैग व घटना में प्रयुक्त लोडेड 315 बोर का कटटा मय राउण्ड एवं स्प्लेंडर बाइक बरामद की है। पुलिस बदमाशों की गेंग के अन्य साथियों को तलाश करने में जुट गई है।


 *इनकी रही सराहनीय भूमिका.....


     उक्त लूट की बारदात में डबरा सिटी थाना प्रभारी विनायक शुक्ला, उनि देेवेन्द्र लोधी, थाना प्रभारी आंतरी उनि अमित शर्मा, क्राईम ब्रांच के सउनि राजकुमार राजावत, राजीव सोलंकी, प्रआर0 चन्द्रवीर गुर्जर, आर0 रणवीर यादव, रूपेश शर्मा, नवीन पाराशर तथा थाना आंतरी के सउनि शिवसिंह गुर्जर, आर0 मयंक, संजय, रवि, टेकनपुर चैकी प्रभारी उनि आनंद कुमार एवं एसडीओपी कार्या0 डबरा के सउनि गजेन्द्र गुर्जर, आर0 जितेन्द्र तिवारी की सराहनीय भूमिका रही हैं।

कोई टिप्पणी नहीं