Header Ads

test

भाजपाइयों ने हितग्राहियों को श्रीफल भेंटकर किया सम्मान



ग्वालियर 25 मार्च। 

केन्द्र और मध्यप्रदेश सरकार की प्रत्येक योजनाएं समाज के अंतिम छोर के व्यक्ति के उत्थान पर केंद्रित है, चाहे वो उज्जवला योजना, लाडली लक्ष्मी योजना, मेघावी छात्र योजना, प्रधानमन्त्री आवास योजना, संबल योजना। यह बात आज भाजपा जिलाध्यक्ष श्री कमल माखीजानी ने मध्य प्रदेश सरकार का एक वर्ष पूर्ण होने पर नहर वाली माता मंदिर प्रांगण, नाका चंद्रबदनी’ पर आयोजित हितग्राहियों के सम्मान कार्यक्रम में कहीं।


श्री माखीजानी ने हितग्राहियों के सम्मान कार्यक्रम में कहा कि जिन लोगों को योजनाओं को लाभ मिल चुका है उन्हे अपने आसपास रह रहे लोगों को भी योजनाओं लाभ दिलाने में मदद करना चाहिए।

इस अवसर पूर्व विधायक श्री मुन्ना लाल गोयल ने कहा आज से एक बरस को हम लोगों ने कमलनाथ की अराजकता वाली सरकार धरशाही करके जन हितैषी सरकार बनाने का कार्य किया था।

प्रदेश मंत्री श्री मदन कुशवाह कार्यक्रम में केन्द्र सरकार व प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी । 

हितग्राहियों के सम्मान कार्यक्रम पूर्व साडा अध्यक्ष राकेश जादौन, अशोक शर्मा जी ने भी संबोधित किया।

इसके पूर्व अतिथियों का भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन महामंत्री महेश उमरैया ने किया।

कार्यक्रम के दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन किया। इस कार्यक्रम में हितग्राहियों का श्रीफल देकर सम्मान किया गया।

इस अवसर पर हरीश मेवाफरोश,जयंत शर्मा, सुमन शर्मा, पूर्व पार्षद करुणा स्वतंत्र सक्सेना, विनती शर्मा, व्यंजना मिश्रा, अनुराधा शर्मा सहित भाजपा के नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।


 पवन कुमार सेन

संभागीय मीडिया प्रभारी 

भाजपा 

कोई टिप्पणी नहीं