Header Ads

test

वार्ड मॉनिटर अपने-अपने क्षेत्र में रहे सक्रिय, स्वच्छता का रखें ध्यान : निगमायुक्त

 



ग्वालियर।

 नगर निगम आयुक्त श्री शिवम वर्मा ने आज सुबह उपनगर ग्वालियर क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 7 14 एवं 12 के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण किया तथा साफ सफाई व्यवस्था को देखा एवं संबंधित अधिकारियों व वार्ड मॉनिटर को निर्देश दिए कि सभी अधिकारी अपने अपने क्षेत्र में सफाई व्यवस्था का विशेष ध्यान रखें स्वच्छता सर्वेक्षण के दौरान कोई भी लापरवाही ना करें। 

निगमायुक्त श्री वर्मा ने हजीरा क्षेत्र में भ्रमण कर पटेल स्कूल एवं लधेड़ी क्षेत्र में साफ सफाई व्यवस्था को देखा एवं क्षेत्र में शौचालयों का भी निरीक्षण किया तथा साफ सफाई व्यवस्था को देखा व सभी आवश्यक कार्य तत्काल पूर्ण कराने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। इसके साथ ही हजीरा क्षेत्र से किला गेट तक तथा किला गेट से फूलबाग तक की रोड का भी निरीक्षण किया तथा जहां भी गड्ढे एवं रोड खराब है तत्काल पेंच रिपेयरिंग कराने के निर्देश दिए । इसके साथ ही अमृत योजना के तहत लाइन डालने के लिए खोदी गई सड़क की लेबलिंग गुणवत्ता के साथ करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए।

इसके साथ ही क्षेत्र में आम जनों से भी चर्चा की तथा सफाई व्यवस्था में पूर्ण सहयोग करने का आग्रह किया और सफाई के उपरांत कचरा ना फेंकने के लिए आग्रह किया तथा कचरा टिपर वाहन में ही डालने के लिए कहा। 

वही नालियों की सफाई के लिए भी अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान अपर आयुक्त श्री नरोत्तम भार्गव, मुख्य समन्वयक अधिकारी श्री सुशील कटारे, कलस्टर ऑफिसर श्री अजय पाल सिंह जादौन, सभी बड़ों के वार्ड मॉनिटर एवं क्षेत्राधिकारी व अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं