Header Ads

test

आप कर सकें सुरक्षित यात्रा इसलिए निगम अमले ने परिवहन के सभी साधनों को किया सैनिटाइज्ड

 


ग्वालियर। नगर निगम ग्वालियर द्वारा शहर में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए योजनाबद्ध तरीके से सैनिटाइजेशन का अभियान चलाया जा रहा है। हम और आप यदि किसी आवश्यक कार्य से शहर में या शहर से बाहर सार्वजनिक परिवहन साधन से आवागमन करते हैं तो हमें कोरोना का खतरा रहता है जिसे देखते हुए निगम के अमले द्वारा आज आवागमन के विभिन्न साधनों को सैनिटाइज्ड किया गया। 


नगर निगम आयुक्त श्री शिवम वर्मा के निर्देश पर शहर में निरंतर बढ़ रहे कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए योजना बनाकर शहर को सैनिटाइज किया जा रहा है, जिसके तहत निगम के अमले द्वारा शहर के सभी कैंटोंमेंट क्षेत्रों के साथ ही सभी सार्वजनिक स्थानों, बैंक एटीएम के साथ-साथ सभी शासकीय कार्यालयों को भी सेनेटाइज्ड करने का अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत


आज नगर निगम की सभी जेटिंग मशीनों द्वारा आम जनों के भय मुक्त आवागमन के लिए परिवहन के विभिन्न साधनों जैसे बसों, टेंपो , ऑटो आदि को सैनिटाइज्ड किया गया। जिससे कि अत्यावश्यक कार्य के लिए घर से बाहर निकलने वाले आमजन बिना किसी भय के बसों में, टेंपो में एवं ऑटो में सफर कर सकें। 

निगमायुक्त श्री शिवम वर्मा ने शहर वासियों के साथ ही सभी शासकीय कर्मचारियों से भी अपील की है कि वह भी वह भी कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए कार्यालय में कार्य करते समय भी मास्क आवश्यक रूप से लगाए रखें तथा अपने हाथों को सैनिटाइजर से सैनिटाइजड करते रहें। इसके साथ ही आपस में दूरी बनाए रखें और आम जनों को भी समझाएं ।

कोई टिप्पणी नहीं