Header Ads

test

हजीरा ऑक्सीजन प्लांट का निगमायुक्त ने किया निरीक्षण, दिए आवश्यक दिशा निर्देश

ग्वालियर। 


नगर निगम आयुक्त श्री शिवम वर्मा ने ऑक्सीजन वितरण व्यवस्था का जायजा लेने के लिए आज मंगलवार को हजीरा इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित एमके इंडस्ट्रीज ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण किया तथा वहां की व्यवस्थाओं को देखा एवं आवश्यक दिशा निर्देश प्लांट प्रभारी एवं अन्य अधिकारियों को दिए। 


कोविड-19 की महामारी के दौरान ऑक्सीजन की आवश्यकता को देखते हुए की जा रही विभिन्न व्यवस्थाओं के तहत निगमायुक्त श्री शिवम वर्मा ने हजीरा स्थित ऑक्सीजन प्लांट पर पहुंचकर प्लांट प्रभारी से ऑक्सीजन के संबंध में एवं स्टाक के बारे में जानकारी प्राप्त की तथा प्लांट प्रभारी को निर्देश दिए की ऑक्सीजन वितरण व्यवस्था में किसी भी प्रकार की लापरवाही व अव्यवस्था ना हो। प्लांट पर व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल भी तैनात था, जिसको लेकर निगमायुक्त श्री वर्मा ने विभिन्न व्यवस्थाओं को लेकर उन्हें भी निर्देशित किया। 

इसके साथ ही निगम के मदाखलत अधिकारी को निर्देश दिए कि अपने कर्मचारी भी यहां हमेशा तैनात रखें एवं ऑक्सीजन वितरण व्यवस्था में कोई परेशानी ना हो ना ही किसी भी प्रकार की अव्यवस्था हो।

इसके साथ ही निगमायुक्त श्री वर्मा ने सभी कर्मचारियों से कहा कि वह कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए अपनी पूरी सुरक्षा के साथ अपना कार्य करें। इस दौरान कुछ कर्मचारियों के मास्क ठीक नहीं थे जिसको लेकर निगमायुक्त श्री वर्मा ने स्वयं अपनी गाड़ी से मास्क निकालकर कर्मचारियों को वितरित किए तथा हमेशा मास्क लगाए रखने को कहा।

कोई टिप्पणी नहीं