Header Ads

test

गरीब कोरोना संक्रमित परिवार के राशन की एक माह तक की जिम्मेदारी हमारी: राजेन्द्र पिपलौदा

राज रियल स्टेट डेवलपर्स और कर्मचारी नेता समाजसेवी राजेन्द्र पिपलौदा ने पेश की समाजसेवी की अनूठी मिशाल


शिवपुरी:-

कोरोना काल में इन दिनों चारों ओर हाहाकार मचा हुआ है। लोगों कोरोना संक्रमण से बचने के लिए अपने-अपने घरों में कैद होने को मजबूर हैं ऐसे में गरीब परिवारों के घर का चूल्हा जलना कितना कठिन हो रहा  है इसे सोचना भी कष्टदायक है। ऐसे में जो गरीब मजदूरों के परिवारों का कोई कोरोना पॉजीटिव निकल रहा है उसके घर के राशन की एक माह तक की जिम्मेदारी राज रियल स्टेट डेवलपर्स और कर्मचारी नेता समाजसेवी राजेन्द्र पिपलौदा ने अपने कंधों पर उठा रखी है। 

कर्मचारी नेता समाजसेवी राजेन्द्र पिपलौदा ने बताया कि महाराज श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के निर्देश पर गिर्राजधरण एवं कीजरी वाली मां की कृपा से शिवपुरी शहर में राज रियल स्टेट डेवलपर्स के सहयोग गरीब पॉजीटिव परिवारों को एक माह का राशन निशुल्क दिया जा रहा है जिसमें 20 किलो से 30 किलो तक आटा, 3 किलो शक्कर, 3 किलो दाल, 3 किलो चावल, 2 किलो तेल, 1 किलो नमकीन, पिसी हुई मिर्च पिसा हुआ धनिया हल्दी गरम मसाला चाय पत्ती ढाई सौ ग्राम नहाने के दो लक्स कपड़े धोने के साबुन बिस्किट के पैकेट 4 तेल लगाने का दोसा ग्राम 1 किलो पोहा हार्ड तथा 8 दिन की हरी सब्जियां निशुल्क दी जा रही है। सोमवार को हाथी खाना निवासरत मजदूर परिवार, डीएफओ कार्यालय के पीछे राधिका पैलेस के पास शिव कॉलोनी मेंं भी मजदूर परिवार पॉजिटिव आने के कारण राशन निशुल्क दिया गया।


उल्लेखनीय है कि कोरोना की दूसरी लहर में गरीब जरूरतमंदों को राशन बांटने वालों को उंगलियों पर गिना जा सकता है उनमें राज रियल स्टेट डेवलपर्स और कर्मचारी नेता समाजसेवी राजेन्द्र पिपलौदा भी शामिल हैं। इनके द्वारा नि:स्वार्थ और समर्पित भाव से की जा रही जनसेवा की लोगों द्वारा हृदय से सराहना की जा रही है। समाजसेवा का यह सिलसिला पिछले लंबे दिनों से अनवरत रूप से चला आ रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं