Header Ads

test

कलेक्टर ने बंधौली पहुंचकर गौशाला का किया अवलोकन शासकीय तालाब से अतिक्रमण हटाकर गहरीकरण का कार्य कराया प्रारंभ

ग्वालियर 13 जुलाई 2021:-



कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह मंगलवार को जनपद पंचायत मुरार की ग्राम पंचायत बंधौली में संचालित गौशाला देखने पहुँचे। शिव गौशाला का संचालन माँ शेरोवाली स्व-सहायता समूह द्वारा किया जा रहा है। इस गौशाला में 80 गौवंश हैं। गायों को हरा चारा उपलब्ध कराने हेतु 15 बीघा में चारागाह निर्माण का कार्य किया जा रहा है। 



कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने सीईओ जनपद मुरार को निर्देशित किया है कि गौशाला को और बेहतर बनाने के लिये सभी जरूरी कार्य किए जाएं। गौशाला के संचालन में ग्रामीणों की सहभागिता भी हो, यह सुनिश्चित किया जाए। निरीक्षण के दौरान उनके साथ मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री किशोर कान्याल, जनपद सीईओ श्री राजीव मिश्रा एवं विभागीय अधिकारी उपस्थित थे। 


कलेक्टर श्री सिंह को भ्रमण के दौरान शासकीय तालाब पर अतिक्रमण की शिकायत मिलने पर एसडीएम एवं तहसीलदार को निर्देश दिए गए कि तत्काल शासकीय तालाब का सीमांकन करें और अतिक्रमण हटाने के पश्चात तालाब गहरीकरण का कार्य प्रारंभ किया जाए। कलेक्टर के निर्देश पर एसडीएम श्री एच बी सिंह राजस्व अमले के साथ अतिक्रमण स्थल पर पहुँचे और ग्रामीणों के समक्ष ही सीमांकन कराया गया। तालाब की पार डालने के कार्य के साथ-साथ तालाब गहरीकरण का कार्य भी प्रारंभ कराया गया। 


कोई टिप्पणी नहीं