Header Ads

test

कोचिंग जा रही छात्रा को कट्टा दिखाकर किया अगवा, एक युवक ने किया बलात्कार

भितरवार:-


अंकुर जैन

 कोचिंग पडऩे जा रही १७ वर्षीय छात्रा का चार युवकों ने अगवा किया और कट्टा दिखाकर धमकाया। दो युवक बाइक पर बैठाकर एक कमरे में ले गए जहां एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। मामला १ सितंबर का है। भितरवार पुलिस ने रविवार को पीडि़त किशोरी की रिपोर्ट पर चारों के खिलाफ  प्रकरण दर्ज किया गया है। यह सभी युवक फरार है। 

     १७ साल की किशोरी ने अपने पिता के साथ रविवार को थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह वार्ड क्रं.९ में रहती है। कक्षा ११ वी की छात्रा है। १ सितंबर को दोपहर २.५० मिनट पर घर से कोचिंग पढऩे जा रही थी। तभी कुछ दूरी पर छात्रावास रोड पर अमन पटेल पुत्र कल्लू पटेल निवासी ररुआ, रंजीत रावत निवासी डोंगरपुर बाइक से आए और बराबरी में बाइक को खड़ा कर दिया, कट्टा दिखाकर धमकाया और जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर ले गए। पुराना बाजार स्थित ऊपरी गली के पास बने एक मकान में ले गए है। जहां पर पहले से रिंकू रावत निवासी खेड़ा भितरवार और शैलेन्द्र रावत निवासी भितरवार खड़े थे। अमन और रंजीत दोनों जबरदस्ती अंदर ले गए। जहां पर अमन पटेल ने अन्य साथियों की मौजूदगी में उसके साथ दुष्कर्म किया। घर लौटने के बाद पूरी घटना माता पिता को बताई, तब जाकर मामला प्रकाश में आया। रविवार को भितरवार पुलिस ने इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।  

 


वर्जन   


किशोरी की रिपोर्ट पर चारों युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है तालाश की जा रही है। घर से वे सभी युवक फरार है। जल्द ही पकड़ लिए जाएंगे।  

 राजकुमारी परमार-  थाना प्रभारी, भितरवार

कोई टिप्पणी नहीं