Header Ads

test

जीवाजी क्लब ने बनाई ऑक्सीजन कँसेंट्रेटर कमेटी, उपलब्ध कराएँगे जरूरतमंद ग्वालियर निवासियों को।

ग्वालियर:-




 जीवाजी क्लब ग्वालियर द्वारा जीवाजी क्लब के सदस्यों और उनके परिवारजनो के लिये दिवाली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जीवाजी क्लब के अध्यक्ष संग्राम कदम एवं मानसेवी सचिव तरूण गोयल ने जानकारी देते हुए बताया कि डॉ जितेंद्र मतलानी, अध्यक्ष- जेएम ग्लोबल ग्रुप, शांति के वैश्विक राजदूत-दुबई, अध्यक्ष-एमपी दुबई ओवरसीज, ब्रांड एंबेसडर- एमपी-दुबई, अध्यक्ष – जो कि अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन, दुबई के द्वारा जीवाजी क्लब को 5 हेवी-ड्यूटी ऑक्सीजन कँन्सेंट्रेटर 10 किलोग्राम फ्लो के दान किये हैं जिसकी लगभग कीमत 7,50,000/- रूपये है, जिसको इस आयोजन के मुख्य अतिथि राजेश डंडोतिया (अपर पुलिस अधीक्षक) के कर कमलों द्वारा सौंपा गया।


जीवाजी क्लब के अध्यक्ष संग्राम कदम एवं मानसेवी सचिव तरूण गोयल ने जानकारी देते हुए बताया कि 

संदीप गुप्ता और नितिन बंसल वर्तमान में जीवाजी क्लब के कार्यकारी पद धारक हैं व उक्त दान उनके द्वारा कराया गया है, उक्त दान को जीवाजी क्लब की समिति ने अपनी बोर्ड बैठक में पारित किया है। जीवाजी क्लब की स्थाई ऑक्सीजन कँसेंट्रेटर समिति बनाने का निर्णय लिया गया है और उक्त समिति के स्थाई सदस्य संदीप गुप्ता, नितिन बंसल, गौतम भागचंदानी और तरुण मिड्ढा के साथ जीवाजी क्लब के अध्यक्ष व मानसेवी सचिव रहेंगे।


जीवाजी क्लब के अध्यक्ष संग्राम कदम एवं मानसेवी सचिव तरूण गोयल ने जानकारी देते हुए बताया कि

समिति जीवाजी क्लब के सदस्य और आम जनता के हित में काम करेगी और 5 ऑक्सीजन कँसेंट्रेटर की देखभाल करेगी और समाज के लाभ के लिए उनका उपयोग निशुल्कज कमिटी द्वारा उक्त  दान की सूचना ग्वालियर कलेक्टर एवं ग्वालियर मुख्य चिकित्सा अधिकारी को भेजी जा चुकी है ताकि भविष्य में कोई जरूरतमंद इन आक्सीजन कँन्सेंट्रेटर का लाभ उठा सकते है।

कोई टिप्पणी नहीं