Header Ads

test

I . F .S. के रूप में चयनित गौरव जैन का अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा ने किया स्वागत

सतत  कठिन परिश्रम एवं दृढ़ निष्ठा को बताया सफलता का राज ।

शिवपुरी:-





 सतत कठिन परिश्रम व लक्ष्य के प्रति अटल निष्ठा एवं धैर्य के साथ गहन अध्ययन से हर लक्ष्य को हासिल किया जा सकता है चाहे लक्ष्य कितना ही बड़ा क्यों ना हो । हमें सदैव लक्ष्य हासिल करने के लिए सकारात्मक सोच के साथ कोशिश करते रहना चाहिए  । यह बात अभी हाल ही में संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा में आई एफ एस के रूप में चयनित मध्य प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले गौरव जैन ने कही ।शहर के सावरकर कॉलोनी में निवासरत शिक्षक अजय जैन के बेटे गौरभ जैन का चयन जैसे ही आई एफ एस के रूप में हुआ पूरे शहर में खुशी की लहर दौड़ गई है ।

खुशी के इस माहौल में अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा जिला इकाई शिवपुरी के द्वारा आई एफ एस के रूप में चयनित गौरव जैन का शॉल श्रीफल एवं पुष्प मालाओं के द्वारा स्वागत व अभिनंदन किया गया । गौरव जैन ने इस अवसर पर संयुक्त मोर्चा को आश्वस्त किया कि वे सदैव अध्ययनरत युवाओं का मार्गदर्शन करते रहेंगे ।

इस अवसर पर अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा के जिला अध्यक्ष राजेंद्र पिपलौदा, संयोजक दुर्गा प्रसाद ग्वाल ,कोषाध्यक्ष अरविंद सरैया, सह सचिव केदार शर्मा, कार्यकारी अध्यक्ष प्रकाश पांडे, सह संयोजक कल्याण वर्मा एवं शिवपुरी ब्लॉक अध्यक्ष महावीर मुदगल व सतीश बर्मा आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे ।

कोई टिप्पणी नहीं