Header Ads

test

जिम कर घर लौट रही एक्टिवा सबार युवती को असंतुलित ट्रक ने कुचला, मौके पर ही हुई मौत

शहर के भीतर से भी फर्राटा भरते भारी वाहन, हादसों के इंतजार में यातायात महकमा


शिवपुरी:-



कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले पुराने बाईपास पर आज सुबह के समय जिम कर घर लौट रही एक 27 वर्षीय युवती को असंतुलित ट्रक ने कुचल दिया, यह हादसा इतना जबरदस्त था कि युवती की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मामले की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम हाउस भेजने के बाद ट्रक को जप्त करते हुए आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 


जानकारी के अनुसार दामिनी ओझा पुत्री सुरेश कुमार ओझा उम्र 27 साल निवासी माधव नगर अपने एक्टिवा वाहन पर सवार होकर आज सुबह के समय प्रतिदिन की भांति जिम करने के लिए गई हुई थी, सुबह लगभग 7:30 बजे दामिनी ओझा जिम करने के बाद वह अपने घर वापस लौट कर आ रही थी, दामिनी ओझा सर्किट हाउस वाले रास्ते से जैसे ही पुराने बाईपास पर पहुंची इसी दौरान पीछे से आ रहे एक ट्रक के चालक ने ट्रक को लापरवाही पूर्ण तरीके से चलाते हुए दामिनी के एक्टिवा में टक्कर मार दी, दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि दामिनी ओझा की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दूसरी ओर आरोपी ट्रक चालक मौके से भागने में सफल रहा जबकि पुलिस ने ट्रक को जप्त करते हुए आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

*शहर के भीतर भी फर्राटा भरते देखे जा सकते है भारी बाहन*



शहर के भीतर अगर भारी वाहनों की आवाजाही की बात की जाए तो यहां पर भी नियम विरुद्ध तरीके से भारी वाहन फर्राटा भरते हुए देखे जा सकते हैं। शहर के अंदर संचालित ट्रांसपोर्टों पर भी भारी वाहनों की आवाजाही बिना किसी रोकटोक के जारी बनी हुई है, यह पूरा मामला यातायात महकमे की जानकारी में होने के बाद भी वह तमाशबीन की मुद्रा में खड़ी होकर हादसों का इंतजार करती दिखाई दे रही है।

*इन स्थानों पर संचालित है ट्रांसपोर्ट*

शहर के भीतर मंडी के समीप, झांसी तिराहा के पास, महल के पीछे सहित अन्य कई क्षेत्रों पर ट्रांसपोर्ट का संचालन किया जा रहा है, इन स्थानों पर किसी भी समय भारी वाहनों की आवाजाही आसानी के साथ देखी जा सकती है, झांसी तिराहा के पास स्थिति इतनी खराब बनी हुई है कि यहां पर गांधी पेट्रोल पंप के सामने स्थित एक सरिया व्यवसाई की दुकान व अन्य स्थानों पर किसी भी समय भारी वाहन खड़े देखे जा सकते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं