Header Ads

test

80 नई बसो के लिये स्मार्ट सिटी ने जारी की निविदाये.....प्री बिड मीटिंग के तहत विभिन्न बस आँपरेटर्स नें लिया हिस्सा

ग्वालियर-12-जनवरी-2022:-


ग्वालियर स्मार्ट सिटी काँरपोरेशन द्वारा सूत्र सेवा के तहत शहर और शहर के बाहर नई बसे संचालित करने के लिये दूसरी बार निविदा आमंत्रित की गई है। इसके तहत बुधबार को ग्वालियर स्मार्ट सिटी के द्वारा प्री-बीड बैठक का आयोजन किया गया। जिसमे इच्छुक विभिन्न कम्पनियों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे। स्मार्ट सिटी सीईओ श्रीमती जयति सिंह की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में नगरीय प्रशासन एवं विकास से परिवहन सलाहकार श्री पारीजात जैन, अटल इंदौर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेस लिमिटेड के वरिष्ठ प्रबंधक श्री राहुल श्रुति, सहीत पीडीएमसी व ग्वालियर, इंदौर, जबलपुर के बस आँपरेटर्स उपस्थित थे। बैठक में सीईओ श्रीमती जयति सिंह द्वारा उपस्थित सदस्यो को परियोजना के बारे मे विस्तार से जानकारी उपलब्ध करवाई गई साथ ही श्रीमती सिंह नें सभी आँपरेटर्स से परियोजना को लेकर तकनीकी और वित्तीय बिंदूओ पर चर्चा की गई। श्रीमती सिंह ने बताया कि निविदा मे नेट काँस्ट माँडल के अंतर्गत 4 क्लस्टर बनाये गये है। प्रत्येक क्लस्टर मे 15 इंट्रासिटी (शहरीय) व 5 इंटरसिटी( अंतरशहरीय) मिनी, मिडी एवं स्टैंडर्ड बसों का प्रावधान है।


इस अवसर पर AICTSL के वरिष्ठ प्रबंधक श्री राहुल श्रुति द्वारा जारी की निविदा की सराहना की गई और सभी बस आँपरेटर्स से इस प्रतिस्पर्धा में भाग लेने के साथ मध्यप्रदेश सरकार की इस महत्वपूर्ण परियोजना का हिस्सा बनने को लेकर अपील की गई। बैठक में श्री पारीजात जैन नें बसो आँपरेटर्स को निविदा के बारे में जानकारी देते बसो के विभिन्न विकल्पो के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुये बताया कि बस आँपरेटर्स जाँइट वेंचर के रुप में भी प्रतिस्पर्धा में भाग ले सकते है। *श्री जैन ने जानकारी देते हुये बताया कि नगरीय प्रशासन द्वारा शहरीय मार्गो को 20 किमी बढ़ाए जाने का प्रस्ताव भी अपर प्रमुख सचिव, मध्यप्रदेश परिवहन विभाग को प्रेषित किया गया है। ताकि बस ऑपरेटर शहरीय बसों का संचालन सुनियोजित एवं सुचारू रूप से कर सके।*

बैठक में उपस्थित प्रतिनिधियों द्वारा निविदा से सम्बंधित अपने प्रश्नों को स्मार्ट सिटी टीम के समक्ष रखा। जिस पर स्मार्ट सिटी टीम ने इन प्रश्नों का समाधान प्रदान किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं