Header Ads

test

केन्द्रीय मंत्री श्री तोमर ने शहीद श्री संतराम के परिजनों को मुख्यमंत्री श्री चौहान द्वारा स्वीकृत एक करोड़ का चैक सौंपा

राज्य शासन द्वारा शहीद के एक परिजन को अनुकंपा नियुक्ति भी दी जाएगी 

ग्वालियर/श्योपुर, 22 मई 2022:-


केन्द्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री तथा मुरैना-श्योपुर क्षेत्र के सांसद श्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने रविवार की शाम शहीद पुलिसकर्मी श्री संतराम मीणा के गोहर (तहसील वीरपुर, जिला श्योपुर) स्थित निवास पर जाकर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए। साथ ही मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा स्वीकृत एक करोड़ रुपये की सहायता राशि का चेक उनके परिजनों को प्रदान किया। श्री तोमर ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री चौहान ने शहीद श्री संतराम के एक परिजन को अनुकंपा नियुक्ति प्रदान करने की भी घोषणा की है।

केंद्रीय मंत्री रविवार शाम गोहर में शहीद श्री संतराम जी के निवास पर पहुंचे, जहां जिले व क्षेत्र के संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी उनके साथ थे। केंद्रीय मंत्री श्री तोमर के साथ मुख्य रूप से विधायक  सीताराम आदिवासी व  सूबेदार सिंह, जिला पंचायत की अध्यक्ष श्रीमती कविता मीणा, पूर्व विधायक  दुर्गालाल, भाजपा के श्योपुर के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र जाट व मुरैना के जिलाध्यक्ष  योगेशपाल गुप्ता तथा जिला प्रशासन एवं पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे। 

श्री तोमर ने परिजनों को ढांढस बंधाते हुए कहा कि वे स्वयं और मुख्यमंत्री श्री चौहान के साथ ही राज्य सरकार पूरी तरह उनके साथ है। निश्चय ही जो घटना हुई, वह बहुत दुःखद है, परिजनों के साथ ही राज्य के अन्य सभी लोग भी इससे दुःखी है। श्री तोमर ने प्रार्थना की कि ईश्वर, श्री संतराम जी की दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें और परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति दें। विदित है कि पुलिस आरक्षक श्री संतराम गत दिनों गुना जिले में हुई मुठभेड़ के दौरान शहीद हो गए थे।

कोई टिप्पणी नहीं