Header Ads

test

जिला पंचायत ने सामाजिक संस्था “पाखी” के साथ नि:शुल्क मास्क वितरित किए



ग्वालियर 26 मार्च 2021

कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम के लिये शासकीय प्रयासों के साथ-साथ सामाजिक संस्थाओं, धार्मिक संस्थाओं और शहर के प्रमुख नागरिकों द्वारा भी प्रयास किए जा रहे हैं। नईदिल्ली की सामाजिक संस्था “पाखी” द्वारा भी शुक्रवार को जिला पंचायत कार्यालय के सामने नि:शुल्क मास्क वितरण कर लोगों में जागरूकता फैलाने का कार्य किया गया। जिला पंचायत की प्रशासकीय समिति की अध्यक्ष श्रीमती मनीषा यादव, उपाध्यक्ष श्री शांतिशरण गौतम, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री किशोर कान्याल ने शामिल होकर मास्क वितरित किए। 


दिल्ली की सामाजिक संस्था “पाखी” के सदस्यों में श्री बृजेश सिंह, सुश्री मनीषा सिंह सहित सदस्यों ने बिना मास्क के शहर में घूम रहे लोगों को नि:शुल्क मास्क प्रदान किए। इसके साथ ही कोविड संक्रमण से बचने के लिये सभी लोगों को घर से बाहर निकलते समय मास्क का उपयोग अनिवायत: करने की सलाह भी दी। 

ग्वालियर जिला मुख्यालय सहित सभी विकासखण्ड स्तर पर भी विभागीय अधिकारियों एवं सामाजिक संस्थाओं द्वारा जन जागृति का विशेष अभियान चलाया जा रहा है। संभागीय आयुक्त श्री आशीष सक्सेना के निर्देश पर सभी संभागीय अधिकारी एवं जिला अधिकारी शहर में भ्रमण कर कोविड-19 के संबंध में जन जागृति का कार्य कर रहे हैं। 


कोई टिप्पणी नहीं