Header Ads

test

4 दिन पहले पिछोर ब्लॉक के दुर्गापुर गांव के निवासी शिक्षक सुरेंद्र शर्मा की कोरोना से मौत के बाद आज सुबह उनका बड़ा बेटा मनीष तिवारी भी कोरोना से चल बसा ।

शिवपुरी:-


 मनीष तिवारी नापतोल विभाग में क्लर्क  था ।  मीडिया और सोशल मीडिया के माध्यम से वह अपने पिता की लडाई लड़ रहा था लेकिन खुद की जिंदगी की जंग हार गया । इस हृदय विदारक घटना को जिसने भी सुना वह् सन्न रह गया । शिक्षक वर्ग , नापतोल विभाग एवं पिछोर क्षेत्र के लोगों में गहरा शोक व्याप्त है  मनीष के छोटे भाई दीपक ने मुखाग्नि दी एवं कोरोना प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार किया गया । नगर पालिका शिवपुरी के कर्मचारी ही पी पी ई किट पहनकर मृतक की देह को अंतिम संस्कार स्थल पर लेकर आए और नियमानुसार प्रक्रिया पूर्ण की । भाजपा नेता धैर्यवर्धन भी पीपीई किट पहनकर अंतिम संस्कार मे सम्मिलित हुए । मृतक के चाचा पवन तिवारी सीआरपीएफ के जवान है छुट्टी लेकर अपने बड़े भाई की शुद्धता एवं त्रयोदशी कार्यक्रम  में आए थे ।


 कल जब परिवार के लोग गंगा मे अस्थियाँ विसर्जन के लिए जाने की तयारी कर रहे थे तभी मनीष को चक्कर आ गया । परिजन तत्काल ज़िला चिकित्सालय पहुंचे जहाँ ओक्सीजन लेबल बेहद कम होने के कारन् उसे कोरोना के आई सी यू वॉर्ड मे भर्ती कर दिया गया । ओक्सिजन देने एवं उपचार की कोशिश के दौरान ही आज सुबह मनीष ने आखरी सांस लेकर संसार को अलविदा कह दिया।


मनीष के मामा पन्चायत सचिव अरुण तिवारी के अनुसार अभी तक मृतक की पत्नी और उसकी माँ को इस वज्रपात की कोई जानकारी नहीं दी गई है ताकि सदमा की अवस्था से बचाया जा सके ।

कोई टिप्पणी नहीं