Header Ads

test

पुलिस ने दल बल के साथ दिया कार्यवाही को अंजाम, हासिल की सफलता

बिलौआ, देहात, गिजौर्रा और पिछोर पुलिस ने की अवैध शराब पर कार्यवाही



डबरा:-मदन झा

 पुलिस अधीक्षक अमित सांघी के निर्देशानुसार अवैध शराब पर कार्यवाही को लेकर चलाये जा रहे विशेष अभियान के तारतम्य में एएसपी देहात जयराज कुबेर के मार्गदर्शन में एसडीओपी विवेक कुमार शर्मा के नेतृत्व में अनुभाग के थानों के थाना प्रभारियों ने अपने दल बल के साथ अवैध शराब को पकड़ने के लिए मुखबिरतंत्र विकसित कार्यवाही को अंजाम दिया है।

दरअसल, बुधवार को अनुभाग के बिलौआ, डबरा  देहात, गिजौर्रा और पिछोर थानों की पुलिस ने अपने-अपने थाना क्षेत्रों में अवैध कच्ची शराब की तस्करी कर रहे आरोपियों को मुखबिर की सूचना पर पकड़ लिया है और शराब केा जप्त की है। ज्ञात है कि बिलौआ पुलिस ने ऊदलपाडा में युवक के पास से 37 क्र्वाटर देशी शराब कीमत 2000 रूपये, सिकरोदा तिराहे के पास युवक के पास 34 क्र्वाटर देशी शराब कीमत 2720 रूपये, श्यामढाबा के पीछे से युवक के पास 32 क्र्वाटर देशी शराब कीमत 2560 रूपये जप्त की है, वहीं डबरा देहात पुलिस ने छीमक पेट्रोलपंप के पास से महिला के पास 5 लीटर कच्ची शराब कीमत 500 रूपये एवं महाराजपुर नहर के पास युवक के पास से 5 लीटर कच्ची शराब कीमत 500 रूपये जप्त की है, वहीं गिजौर्रा पुलिस ने ग्राम हथनौरा में से महिला के पास से 60 लीटर कच्ची शराब कीमत 12000 रूपये तथा सेमरीरोड़ रास्ते पर से अधेड़ के पास से 60 लीटर कच्ची शराब कीमत 12000 रूपये को जप्त किया है इसी के साथ पिछोर पुलिस ने भी तहसील कस्बा के निकट से एक युवक के पास से 5 लीटर अवैध शराब जप्त की है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत् प्रकरण दर्ज कर लिए हैं।

उक्त कार्यवाही में बिलौआ थाना प्रभारी अनिल सिंह भदौरिया को जानकारी देकर सउनि. नंदकिशोर, उनि आरडी कुशवाह एवं प्रधान आरक्षक अरविंद और डबरा देहात थाना प्रभारी केडी कुशवाह की जानकारी में उनि श्याम सुंदर, शुभम शर्मा और गिजौर्रा थाना प्रभारी उनि शक्ति सिंह यादव की जानकारी में सहायक उपनिरीक्षक जीतेन्द्र सिंह, हरचरण सिंह तथा पिछोर थाना प्रभारी रमेश शाक्य की जानकारी में सहायक उपनिरीक्षक देवीसिंह यादव के साथ थानों के अन्य स्टाफ की मौजूदगी में कार्यवाही में सराहनीय भूमिका निभाकर सफलता हांसिल की है।

कोई टिप्पणी नहीं