Header Ads

test

जयाआरोग्य चिकित्सालय में कक्का डोंगर सिंह ने दुखी और पीड़ितो की मानव सेवा करने का मार्ग दिखाया कांग्रेस ने कोरोना पीड़ित परिवारो का चाय नाष्ता कराया: डाॅ. देवेन्द्र शर्मा

ग्वालियर 26 अप्रेल:-


स्वतंत्रता संग्राम सैनानी कक्का डोंगर सिंह सेवा फांउडेषन के तत्वाधान में एंव शहर जिला कंाग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डाॅ देवेन्द्र शर्मा तथा ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष अषोक सिंह के नेतृत्व में जयाआरोग्य चिकित्सालय में कोरोना से पीड़ित मरीजो के परिवार के सदस्यों को चाय नाष्ता कराया गया और दुख में साथ लेने का संकल्प लिया गया। इस अवसर पर पूर्व सांसद रामसेवक बाबूजी, विधायक डाॅ. सतीष सिकरवार, कार्यकारी अध्यक्ष महाराज सिंह पटेल, अमर सिंह माहोर, वीर सिंह तौमर, अलबेल घुरैया भी उपस्थित रहें।

 


शहर जिला कंाग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डाॅ देवेन्द्र शर्मा ने जयाआरोग्य चिकित्सालय में इलाज करा रहे कोरोना पीड़ित मरीजो के परिवार जनो को चाय नाष्ता देते हुए कहा कि स्वतंत्रता संग्राम सैनानी कक्का डोंगर सिंह सेवा फांउडेषन के तत्वाधान में आपके बीच आकर आपकी सेवा में समर्पित है, इस दुख की घड़ी में और संकट के समय कक्का डांेगर सिंह और कंाग्रेस हमेषा जनता के साथ खड़े रहे है और कोरोना पीड़ित मरीजो के परिवार दिन रात अपने कोरोना से पीड़ित सदस्यों की देखभाल कर रहे है उनके साथ खड़े रहना कांग्रेस का दायित्व है।

कोई टिप्पणी नहीं