Header Ads

test

विश्व मुस्लिम बोर्ड मध्यप्रदेश की अपील अध्यक्ष मुईन अख्तर खान कोरोना बैक्सीन जरूर लगवाएं

हरदा से अनिल मल्हारे 

हरदा:-


  देश में कोरोना संकट की दूसरी लहर ने हाहाकार मचा रखा है कही ऑक्सीजन की कमी कही वेन्टीलेटर की कमी इन कमियों को दूर करने के लिए सरकार प्रयासरत भी है ऐसे में देश के कई राज्यों में लॉकडाउन लगाकर कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है।


विश्व मुस्लिम बोर्ड मध्यप्रदेश अध्यक्ष मुईन अख्तर खान ने जारी प्रेस नोट के माध्यम से मुस्लिमों को कोरोना बैक्सीन लगाने की सलाह दी है । सरकार व्दारा जगह जगह ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से कोरोना टीकाकरण को लेकर अभियान तेज  किया गया है  भ्रम फैलाया जा रहा है कि कोरोना टीका नही लगवाना चाहिए परन्तु वर्तमान परिस्थितियों में यह अतिआवश्यक है । 


विश्व मुस्लिम बोर्ड जिला प्रमुख सैय्यद अख्तर अली शराफत खान आरिफ खान फारुख मंसूरी अमजद खान मुबारिक शैरानी उमर अली खान आबिद खान जब्बार खान अमीन खान असलम खान गुलाम मुस्तुफा यामीन खान ने संयुक्त रूप से अपील की है कि  जो लोग कोरोना वैक्सीन को लेकर तरह-तरह की अफवाह भ्रम फैला रहे हैं वो अपने धर्म के साथ गद्दारी कर रहे हैं और देश के साथ कर रहे हैं ऐसे में इन अफवाहों पर ध्यान ना देकर अपने बाजुओं पर कोरोना कि वैक्सीन लगवाए जिससे देश का बाजू और मजबूत हो सके।

कोई टिप्पणी नहीं