Header Ads

test

स्मार्ट रोड परियोजना के तहत बनाई जाने वाली राजपायगा रोड का कलेक्टर ने किया निरीक्षण

स्मार्ट रोड परियोजना के क्रियांवयन के लिये अन्य विभागो के साथ आपसी समन्यवय और समयसारणी तैयार कर करे निर्माण कार्य़ – कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह

ग्वालियर 25-जून 2021:-



स्मार्ट सिटी के तहत बनाई जा रही स्मार्ट रोड परियोजना का कार्य गुणवत्ता के साथ समय सारणी बनाकर करे यह निर्देश आज शुक्रवार को कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह नें स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत राजपायगा रोड पर बनाई जाने वाली स्मार्ट रोड के निरीक्षण के दौरान संबंधित निर्माण एजेन्सी एवं अधिकारियों को दिए। निरीक्षण के दौरान स्मार्ट सिटी सीईओ श्रीमती जयति सिंह और कार्यो से संबंधित ऐजेसी के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

स्मार्ट सिटी के तहत ग्वालियर शहर में 15.62 किलोमीटर की स्मार्ट रोड परियोजना क्रियांवित की जा रही है, इस परियोजना के तहत अत्याधुनिक स्मार्ट रोड के साथ साथ महाराज बाडा क्षेत्र में मल्टीलेवल पार्किंग सहित कई कार्य किये जाने प्रस्तावित है। कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह नें इस परियोजना के तहत बनने वाली राजपायगा रोड का आज मुआयना किया। निरीक्षण के दौरान स्मार्ट सिटी सीईओ श्रीमती जयति सिंह नें इस रोड को स्मार्ट रोड में तब्दील करने का पूरा लेआउट डिजायन इत्यादी की जानकारी को विस्तृत रुप से कलेक्ट्रर श्री सिंह के साथ साझा किया। श्रीमती जयति सिंह ने बताया कि रोड के चौड़ीकरण के लिये हॉस्पिटल की बाउंड्री वॉल को पीछे किया जाना जरुरी है जिस पर कलेक्ट्रर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने निर्देशित किया कि हॉस्पिटल प्रशासन व अन्य विभागो के साथ आपसी सामंजस्य बनाकर इस कार्य को गुणवत्ता के साथ निर्धारित समयसारणी अनुसार पूरा किया जाये। श्री सिंह ने कहा कि स्मार्ट रोड के कार्य के दौरान सुरक्षा उपाय सहित अन्य जरुरी गाइडलाइन का भी पालन करवाया जाये ताकि आमजन को किसी प्रकार की दिक्कतों का सामना नही करना पडे। उन्होंने सम्बंधित एजेंसी के अधिकारियों को यथाशीघ्र प्रस्तावित योजना के अनुरूप सर्वे व ड्रॉइंग तैयार साझा करने के लिए कहा ।

कोई टिप्पणी नहीं