Header Ads

test

गृह मंत्री डाॅ. मिश्र ने ग्राम रेड़ा में गरीब एवं पात्र लोगों को निःशुल्क खाद्य सामग्री की किट प्रदाय की

 दतिया, 12 जून 2021:-



 मध्यप्रदेश शासन के गृह, जेल, संसदीय कार्य, विधि एवं विधायी विभाग के मंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्र ने जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में गरीब एवं जरूरतमंद लोगों को खाद्य सामग्री की किट प्रदाय की। गृह मंत्री ने ग्राम रेड़ा में 70 पात्र एवं जरूरतमंदों को खाद्यान सामग्री प्रदान की। डाॅ. मिश्र ने ग्राम रेड़ा में वरगद का पौधा रोपित कर पौधरोपण कार्यक्रम में भाग लिया।


प्रदाय की गई खाद्यान किट में गेंहॅू, चावल, दाल, शक्कर, चाय पत्ती, सब्जी, मसाले, मास्क, सेनेटाईज सहित अन्य दैनिक जरूरत की वस्तुएं शामिल है।

गृह मंत्री डाॅ. मिश्र ने इस मौके पर कहा कि किसी भी गरीब को भूख नहीं सोने दिया जायेगा। गरीब को किसी प्रकार की चिन्ता करने एवं परेशान होने की जरूरत नहीं है। इस संकट की घड़ी में केन्द्र एवं राज्य सरकार आपके साथ है।

गृह मंत्री डाॅ. मिश्र ने लोगों से कोरोना के संक्रमण से बचाव हेतु मास्क का उपयोग करने, सेनेटाईज करने और सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि कोरेाना से बचाव हेतु टीकाकरण केन्द्रों पर जाकर टीका भी अवश्य करायें।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष श्री सुरेन्द्र बुद्यौलिया, पूर्व विधायक डाॅ. आशाराम अहिरवार, पूर्व विधायक श्री प्रदीप अग्रवाल, श्रीमती रजनी पुष्पेन्द्र रावत सर्वश्री गिन्नी राजा, धीरू दांगी, विनय यादव, सतीश यादव, अतुल भूरे चैधरी, रघुवीर कुशवाहा, जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री गिर्राज दुबे सहित अन्य जन उपस्थित थे।


कोई टिप्पणी नहीं