Header Ads

test

मगरौनी चौकी प्रभारी ने हाथ भट्टी की कच्ची शराब के साथ आरोपी को दबोचा

चौकी प्रभारी की संयुक्त कार्यवाही

आमोलपठा ( लाला परिहार)

शिवपुरी:-



पुलिस अधीक्षक शिवपुरी श्री राजेश सिंह चंदेल के निर्देशन एवं अति. पुलिस अधीक्षक शिवपुरी श्री प्रवीण कुमार भूरिया के मार्गदर्शन में अवैध मादक पदार्थों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत चौकी प्रभारी मगरोनी द्वारा 60 लीटर अवैध जहरीली हाथ भट्टी की कच्ची शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। 


चौकी प्रभारी मगरोनी उनि मुकेश दुबोलिया को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि देवराताल के पास ठाठी मगरोनी रोड़ पर एक व्यक्ति अवैध शराब लेकर कहीं जाने की फिराख में खड़ा है, उक्त सूचना पर से चौकी प्र्रभारी मगरोनी द्वारा थाना प्रभारी नरवर को सूचित किया, जिस पर से थाना प्रभारी नरवर एवं एसडीओपी करैरा श्री जी.डी. शर्मा के मार्गदर्शन में चौकी प्रभारी मगरोनी उनि मुकेश दुबोलिया द्वारा मुखबिर के बताये स्थान देवराताल के पास ठाठी मगरोनी रोड़ पर रवाना होकर दबिश देकर एक आरोपी के कब्जे से हाथ भट्टी की बनी 60 लीटर कच्ची शराब कीमत करीबन 6000 रू की जप्त की गई, जप्त शराब में से तीव्र गंध आने पर आरोपी से पूछताछ की तो उसने पता चला कि आरोपी द्वारा तीव्र नशा हेतु उसमें कैमिकल मिलाया है। आरोपी का उक्त कृत्य आबकारी एक्ट की धारा 34(2), 49(क) के तहत दण्डनीय अपराध होने से उसके कब्जे से प्राप्त उक्त जहरीली शराब को विधिवत जप्त कर आबकारी एक्ट की धारा 34(2), 49(क) के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया।

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक मनीष शर्मा, उपनिरीक्षक मुकेश दुबोलिया चौकी प्रभारी मगरौनी,आरक्षक देवेन्द्र परिहार,मलखान गुर्जर,भारत बघेल,शैलेन्द्र सिंह, जगदीश जैन, राघवेन्द्र गुर्जर,महेंद्र कुशवाह,हुकुम सिंह,धर्मेंद्र कुशवाह की सराहनीय भूमिका रही

कोई टिप्पणी नहीं